पार्षद निधि के साथ-साथ पार्षद का मानदेय भी वार्ड के विकास कार्यों में लगाया जाएगा – आप
December 16th, 2019 | Post by :- | 187 Views

आम आदमी पार्टी
दिनांक 16।12।2019
प्रेस विज्ञप्ति

*”आप” ने जारी किया 18 बिंदुओं पर केंद्रित संकल्प-पत्र*

*स्वराज की अवधारणा, डिजिटल वार्ड, वार्ड सचिवालय, जनमत संग्रह, मोहल्ला-वार्ड समिति, महिला सुरक्षा, वार्ड सुरक्षा, स्वास्थ्य शिविर, छात्रों को मार्गदर्शन व कोचिंग, छात्रों को स्कॉलरशिप, आपातकालीन व्यवस्था, घर पहुंच सेवा, हरित वार्ड, वॉटर हार्वेस्टिंग, धूल/गड्ढे, जल भराव मुक्त वार्ड, पारदर्शिता, धरोहरों का उन्नयन, मेरा मानदेय मेरे वार्ड का हक*

आप का अधिकार 6S शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा, स्वच्छता, शुद्ध पेयजल, सुविधाएं

छत्तीसगढ़ (जगदलपुर) अरुण पाण्डेय् । आम आदमी पार्टी ने निगम चुनाव हेतु अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। पार्टी पदाधिकारियों ने वार्ड का सघन दौराकर संकल्प-पत्र तैयार किया है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व जगदलपुर निगम प्रभारी रोहित सिंह आर्य ने कहा कि प्रत्याशी तरुणा बेदरकर (सुभाष वार्ड), आरती पटनायक (वीर सावरकर वार्ड) और मितेश पाणिग्राही (शिव मंदिर वार्ड) कार्यकर्ताओं के साथ लगातार डोर टू डोर जनसंपर्क बिना किसी तामझाम के शालीनता से कर रहे हैं। वार्डवासियों की ओर से भी अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। श्री आर्य ने आगे कहा पुरानी स्थापित पार्टियाँ एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करके जनता के बीच जा रहे है जबकि “आप” के प्रत्याशी एक विज़न के साथ जनता के बीच पहुंच रहे है। जनता “आप” के विसन को हाथों हाथ ले रही है और ढर्रे की राजनीति के बीच आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को उम्मीद के किरण के रूप में देख रही है।

श्री आर्य ने बताया कि घोषणा-पत्र में स्वराज की अवधारणा, डिजिटल वार्ड, वार्ड सचिवालय, जनमत संग्रह, मोहल्ला-वार्ड समिति, महिला सुरक्षा, वार्ड सुरक्षा, स्वास्थ्य शिविर, छात्रों को मार्गदर्शन व कोचिंग, छात्रों को स्कॉलरशिप, आपातकालीन व्यवस्था, घर पहुंच सेवा, हरित वार्ड, वॉटर हार्वेस्टिंग, धूल/गड्ढे, जल भराव मुक्त वार्ड, पारदर्शिता, धरोहरों का उन्नयन, मेरा मानदेय मेरे वार्ड का हक जैसे जनहित और जन सरोकार से जुड़ी 18 बिंदुओं को शामिल किया गया है इसके अलावा पार्टी के पार्षद जीत कर आने की स्थिति में सुभाषचंद्र बोस वार्ड, शिवमंदिर वार्ड और वीर सावरकर वार्ड को निगम में मॉडल-वार्ड के रूप में विकसित किया जाकर प्रदेश स्तर पर आदर्श-वार्ड के रूप में तीनों वार्डों को स्थापित किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।