*सिद्ध पौणाहारी वार्षिक संकीर्तन उत्सव का निमंत्रण कार्ड वितरण शुरू, 6म‌ई को वार्षिक उत्सव व सर्व सांझीं हिमाचली धाम होगी*
April 21st, 2024 | Post by :- | 93 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा)राष्ट्र,मानव कल्याण व शांन्ति हेतू हिम एकता वेलफेयर महासंघ रजि जिला पंचकूला ट्राईसिटी द्वारा हर साल की भांति इस वर्ष भी 6 म‌ई को सिद्ध पौणाहारी वार्षिक संकीर्तन उत्सव चौंकीं तथा सर्व सांझीं हिमाचली धाम(लंगर) का कार्यक्रम बड़ी धूमधाम के साथ इस बार भी सेक्टर 14 में ही मनाया जायेगा । महासंघ के फाऊंडर प्रधान विक्रांत शर्मा ने बताया कि इस आयोजन में विशेष रूप से हिमाचल प्रदेश से टी वी गायक अमित मीतू तथा गायिका सोनम चौधरी द्वारा बाबाजी का गुणगान किया जायेगा।

प्रमुख संगठन सचिव एनके शर्मा ,प्रमुख प्रेस सचिव हरीश शर्मा ने बताया कि इस कार्यक्रम को सफल बनने के लिए संस्था के कार्यकर्ताओं द्वारा निमंत्रण कार्ड का वितरण शुरू किया है । उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से देव भूमि हिमाचल प्रदेश से जुड़ी हुई संस्कृति की झलक देखने को मिलेगी। सीनियर उपप्रधान देशराज शर्मा,बृजमोहन शर्मा ने बताया कि इस बार भी हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के कस्बा नादौन से विशेष कुक (बौटी) टीम जिसमें प्रसिद्ध हिमाचली कुक विपन कुमार नंबरदार की टीम इस रसोई को तैयार करेगी। जो बिल्कुल हिमाचली संस्कृति की तर्ज पर होगी। जो बैठ कर पतलों में खाने के लिए परोसी जाएगी। जो आधा दर्जन से ज्यादा अलग-अलग किस्म के व्यंजन होंगे । वित्त सचिव ऊमेश शर्मा तथा उप प्रधान विनोद शर्मा व जगरुप सिंह ने कहा कि इस कार्यक्रम में चंडीगढ़ व ट्राईसिटी व आसपास हरियाणा पंजाब से हजारों की संख्या में हिमाचली प्रवासी व अन्य ‌गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहेगें। संगठन सचिव कमल धीमान ने बताया कि इस मौके पर रविंद्र नक‌ई, अक्षय,अश्वनी शर्मा,सुशील पंडित,सौरभ शर्मा,जोगिंदर डोगरा,रविन्द्र राणा,मानसिंह,पवन शर्मा,चेतन शर्मा,नरेश पंडित व प्रमुख सचिव राकेश शर्मा,रोशन लाल भी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review