राजीव गांधी ओलंपिक खेलो राजस्थान का कठूमर में हुआ शुभारंभ
August 5th, 2023 | Post by :- | 184 Views

कठूमर (अशोक भारद्वाज ):-कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में शनिवार को “राजीव गांधी ओलंपिक खेलो राजस्थान” का शुभारंभ एसडीएम सुनील झिंगोनिया के मुख्यातिथ्य व चेयरमैन शेरसिंह मीना की अध्यक्षता में हुआ व विकास अधिकारी शिवराम मीना और पीसीसी सदस्य पिंकू शर्मा,पीईओ योगेश विशिष्ठ अतिथि रहे।
खेलो राजस्थान ओलंपिक शुभारंभ के मौके पर सुशील देवी चौधरी व्याख्याता के नेतृत्व में छात्राओ ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमो की प्रस्तुति दी व उमेश चौधरी के द्वारा कार्यक्रम में मौजूद सभी को मतदान आवश्यक की शपथ दिलाई गई।
प्रधानाचार्या विराज चौहान ने नगर पालिका चेयरमैन शेर सिंह मीना से नोडल केंद्र पर खेल मैदान उपलब्ध कराने की बात कही और इस दौरान बताया लगभग सभी सरकारी स्कूलों में खेल मैदान उपलब्ध नहीं है जिसके चलते अभ्यास करने को लेकर संसय बना रहता है। ग्राम पंचायत स्तरीय ओलंपिक खेलो में कबड्डी,बॉलीवॉल,फुटबॉल,टेनिस बॉल किक्रेट खेलो में महिला पुरूषो की टीम और शूटिंग बॉल में पुरूष और रस्सा कस्सी व खो खो में महिला टीम भाग लेंगी। ब्लॉक में सबसे ज्यादा 358 रजिस्ट्रेशन कठूमर के हुए हैं। इस मौके पर शारीरिक शिक्षक शिब्बोराम सोनी,देवेश भारद्धाज,पवन कश्यप,जेपी शर्मा, तोताराम, मुकेश जैन सहित अनेक विद्यार्थी व ग्रामीण मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review