*3 बीआरडी और चंडीगढ़ यूटी प्रशासन की ओर से 28 अप्रैल को ‘रेवेरी: एयर वॉरियर्स द्वारा मार्शल को श्रद्धांजलि’ एक सांस्कृतिक संध्या का आयोजन*
April 27th, 2024 | Post by :- | 109 Views

चंडीगढ़(मनोज शर्मा)वायु सेना के मार्शल अर्जन सिंह की 105वीं जयंती समारोह के रूप में 3 बेस रिपेयर डिपो चंडीगढ़ द्वारा एक पखवाड़े तक चलने वाले कार्यक्रमों की श्रृंखला मनाई जा रही है। इस महान शख्सियत को हमेशा उनकी पेशेवर क्षमता,नेतृत्व और रणनीतिक दृष्टि के लिए याद किया जाता है।

दूरदर्शी नेता को श्रद्धांजलि के रूप में, 3 बेस रिपेयर डिपो,चंडीगढ़ ने विभिन्न खेल कार्यक्रमों,व्याख्यानों, एडब्ल्यूडीटी प्रदर्शन,संगीत संध्या और सांस्कृतिक प्रदर्शनों का आयोजन किया है।
इस श्रृंखला में 3 बेस रिपेयर डिपो, चंडीगढ़ और चंडीगढ़ यूटी प्रशासन द्वारा एक संगीतमय शाम का आयोजन ‘रेवेरी: एयर वॉरियर्स’ 28 अप्रैल को मार्केट प्लाजा,सेक्टर – 17 चंडीगढ़ में किया जा रहा है। एयर वॉरियर ड्रिल टीम और नंबर 6 एयर फ़ोर्स बैंड अपना प्रदर्शन दिखाएंगे। कार्यक्रम को एयर फोर्स स्कूल, 3बीआरडी के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review