अतिरिक्त उपायुक्त को अवैध माईनिंग और क्रैशरों के खिलाफ सौंपा ज्ञापन
April 24th, 2023 | Post by :- | 178 Views

लोकहित एक्सप्रेस

पंचकूला (शर्मा) । जिला अध्यक्ष युवा कॉंग्रेस पंचकुला नैब चौधरी ने सोमवार को अपने साथियों के साथ सिविल सचिवालय पंचकूला में उपायुक्त की अनुपस्थिति में अतिरिक्त उपायुक्त पंचकूला वर्षा खंगवाल को जिला पंचकुला में अवैध माईनिंग और क्रैशरों के द्वारा सरकार के नियमों का उलंघन व ओवरलोड टीपरों व धूल मिट्टी की समस्या को लेकर ज्ञापन सौंपा। नैब चौधरी ने कहा है की चंडीमंदिर व बाड़गोदाम में अवैध माइनिंग हो रही है जिस कारण वहाँ पर्यावरण को बहुत बड़ा नुक़सान हो रहा है। जमीन और पानी का लेवल बिलकुल नीचे चला गया है। साथ ही भारी मात्रा में ओवरलोड ट्रकों के चलने से कई लोग अपनी जान गवा चुके है। उन्होंने कहा कि यह सब भाजपा सरकार व उनके नेताओं के ईशारों पर हो रहा है। नैब ने बताया कि अतिरिक्त उपायुक्त पंचकूला वर्षा खंगवाल ने उन्हें अशवासन दिया है की इन सभी क्रैशरों की जाँच करवाई जाएगी। वहीं अभिषेक सैनी ने कहा कि बरवाला व रायपुरानी में अवैध खनन के कारण धूल-मिट्टी से अस्थमा, कैंसर व टीबी के मरीज़ दिन-प्रतिदिन बड़ रहे है इन क्रैशरों को यहाँ से कही और शिफ़्ट किया जाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

मुकेश सिरसवाल और विवेक शर्मा एडवोकेट ने कहा कि इन समस्या को लेकर पहले भी कई बार अधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका है परन्तु कोई करवाई नहीं हुई। यदि इस ज्ञापन के बाद भी कोई करवाई नहीं की गई तो हम माननीय उच्च न्यायलय पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट की शरण लेंगे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review