प्रयागराज में प्रवासी कामगारों से भरी बस खाई में पल्टी, तीन दर्जन ज्यादा प्रवासी मजदूर घायल
May 22nd, 2020 | Post by :- | 390 Views

प्रयागराज। राजस्थान से प्रवासी मजदूरों को पश्चिम बंगाल छोडऩे जा रही बस कौडि़हार के शहाबपुर गांव के सामने चालक को झपकी आने पर हाइवे से तीस फीट नीचे गहरी खाई में चली गई। बस मे फंसे प्रवासी मजूदरों की चीख पुकार सुनकर आस पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दरवाजे व खिड़कियों को तोड़कर किसी तरह उन्हें बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम उन्हे लेकर सीएचसी पहुंची जहां कई की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

राजस्‍थान से पश्चिम बंगाल जा रही थी बस

जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के तमाम मजदूर राजस्थान में फंसे हैं। पश्चिम बंगाल सरकार के मजदूरों के वापस बुलाने पर राजस्थान परिवहन की बस लगभग चार दर्जन प्रवासी कामगारों को लेकर गुरुवार को राजस्थान से चली थी।घायलों के अनुसार रात लगभग साढ़े आठ बजे चालक को अचानक झपकी आ गई। इसके बस अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित होकर बस कौडि़हार के शहाबपुर मौर्यनगर के सामने हाइवे से तीस फीट नीचे गहरे खाई में गिर गई। घटना के बाद बस में फंसे प्रवासी कामगारों में चीख पुकार मच गई।खबर पाकर ग्राम प्रधान के साथ दर्जनों ग्रामीण पहुंच गए। घायलों को बस का दरवाजा और खिडकियां तोडकर किसी तरह बाहर निकाला । ग्राम प्रधान की सूचना पर नवाबगंज पुलिस के साथ ही स्वास्थ्य विभाग की टीम भी एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंची। कई घायलों का वहीं पर प्राथमिक उपचार किया गया। जबकि गंभीर घायलों को सीएचसी कौडि़हार ले जाया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।