छः पुलिस कर्मचारियों/अधिकारियों के 100 प्रतिशत वेतन के साथ जिला पुलिस कुरूक्षेत्र ने करीब 21 लाख 32 हजार रूपये का कोरोना फंड मे दिया योगदान
April 23rd, 2020 | Post by :- | 428 Views

पिहोवा, लोकहित एक्सप्रैस (राजेश कुमार)।
जिला पुलिस कुरूक्षेत्र के छः पुलिस कर्मचारियों/अधिकारियों के 100 प्रतिशत वेतन के साथ जिला पुलिस कुरूक्षेत्र ने कोरोना रिलीफ फण्ड में करीब 21 लाख 32 हजार रूपये का योगदान किया। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक कुरूक्षेत्र, श्री मति आस्था मोदी ने दी।
यह जानकारी देते हुए श्री मति मोदी ने बताया कि कोरोना वायरस महामारी के चलते पूरा संसार त्राही-त्राही कर रहा है। जिसके चलते हमारे देश में भी कोरोना महामारी की कमर को तोड़ने के लिए पूरे भारत वर्ष में 24 मार्च 2020 की मध्य रात्री से लोकडाउन किया हुआ है। लोकडाउन के चलते देश में हर रोज कमा कर खाने वाले तथा उद्योग धन्धो में काम करने वाले लोगों के रोजगार तथा व्यापारिक संस्थान आदि भी बंद हो चूके है। जिसके चलते देश की आर्थिक व्यवस्था पर भी बुरा असर पड रहा है। सरकार के कामकाज को सुचारू रूप से गति देने के लिए धन राशि की आवश्यकता है। जिला पुलिस कुरूक्षेत्र के अधिकारी/कर्मचारियों ने अपनी डयुटी पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ करते हुए मुख्यमंत्री राहत कोष में भी योगदान दिया है। माननीय मुख्यमन्त्री की अपील पर जिला कुरूक्षेत्र के अधिकारी/कर्मचारियों ने 100 प्रतिशत वेतन के साथ आंशिक रूप से वेतन देने के साथ मुख्य मंत्री राहत कोष में 21 लाख 31 हजार 793 रूपये का योगदान दिया है। जिला पुलिस कुरूक्षेत्र के अधिकारी/कर्मचारी गुप्त रूप से भी जरूरतमंद लोगी की सेवा कर रहे है। जिला पुलिस कुरूक्षेत्र निरीक्षक प्रतीक कुमार, सुरेन्द्र कुमार, देवेन्द्र कुमार, हवलदार संजीव कुमार बैल्ट न0 384, गुरजीत सिंह बैल्ट न0 1097 और सिपाही नरेश कुमार बैल्ट न0 347 ने माह मार्च का 100 प्रतिशत वेतन तथा प्रवाचक पुलिस अधीक्षक उप निरीक्षक मांगे राम ने भी अपने वेतन का 50 प्रतिशत मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया। इस के अतिरिक्त एसपीओ संजीव कुमार नंबर 88 ने भी सवेच्छा से अपना पूरा वेतन अलग से मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया।
इस प्रकार की निश्वार्थ सेवा करने वाले पुलिस के अधिकारियों/कर्मचारियां की हौसला बढाते हुए प्रशंसा पत्र दिये गये।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review