कोरोना वायरस महामारी को मिलकर करेंगे खत्म, सभी दें लॉकडाउन की पालना में सहयोग : राज्य मंत्री कमलेश ढांडा
April 15th, 2020 | Post by :- | 77 Views

कैथल, लोकहित एक्सप्रैस, (ब्यूरो चीफ विशाल चौधरी ) ।हरियाणा की महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि कोरोना वायरस को हम सभी मिलकर खत्म करेंगे। सरकार द्वारा निरंतर निगरानी रखकर कार्य किया जा रहा है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल वीडियो कांफ्रैंस के माध्यम से इस महामारी को खत्म करने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों को लगातार निर्देश दे रहे हैं और प्रत्येक जिला में जन प्रतिनिधियों तथा उच्चाधिकारियों की डयूटियां लगाई गई है। इस संकट की घड़ी कोरोना वॉरियर्स ईमानदारी से कार्य करके मानवता की सेवा में लगे हुए हैं।
राज्य मंत्री कमलेश ढांडा कलायत के विश्राम गृह में अधिकारियों की बैठक लेकर बोल रही थी। इसके बाद राज्य मंत्री ने मंडी का दौरा करके सरसों की खरीद का जायजा लेते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को देखते हुए पूरे जिला में 243 खरीद केंद्र स्थापित किए गए हैं, ताकि किसी भी किसान को कोई परेशानी नही आए। जो भी किसान अपनी फसल बेचना चाहता है तो तय किए गए शेडयूल के हिसाब से मंडी में आए और सामाजिक दूरी का विशेष ध्यान रखें। मंडी व खरीद केंद्रों में सामाजिक दूरी, सैनेटाईजर व अन्य व्यवस्थाएं की गई है। किसानों को एसएमएस के माध्यम से सूचित किया जाएगा कि किस किसान को किस दिन अपनी फसल लेकर मंडियों व खरीद केंद्रों में आना है ताकि किसी भी प्रकार की दिक्कत नही हो। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि मंडी व खरीद केंद्रों में आवश्यक मूलभूत सुविधाएं होनी चाहिए। आढ़ती व किसानों को किसी भी प्रकार की दिक्कत नही होनी चाहिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।