(खाटूश्यामजी के दर्शन कर घर आ रहे युवक की रास्ते में मौत) 4 महीने पहले ही लगी थी सरकारी नौकरी
April 22nd, 2024 | Post by :- | 23 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । जयपुर के श्याम नगर इलाके में 200 फीट चौराहे के पास शनिवार सुबह ट्रक ने बाइक सवार हाथनौदा निवासी वनपाल को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर घायल हो गया,जिसे स्थानीय लोगों ने एसएमएस अस्पताल जयपुर पहुंचाया,जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।
*शादी समारोह में शामिल होने उदयपुर से आया था जयपुर:
पुलिस ने बताया कि अंकित कुमार मीणा (25) पुत्र पूरणमल मीणा निवासी हाथनौदा का रहने वाला था और चार महीने पहले ही वन विभाग में वनपाल के पद पर नौकरी लगी थी। मृतक के चाचा फूलचंद मीणा ने बताया कि अंकित एक दिन पहले जयपुर में रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होने उदयपुर से आया था।
*शादी समारोह 21 अप्रेल की थी:
वह अपने किसी रिश्तेदार के साथ खाटूश्यामजी दर्शन करने शनिवार सुबह 9 बजे बाइक से घर लौट रहा था। इस दौरान 200 फीट चौराहे के पास ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी,जिससे वह गंभीर घायल हो गया। बाद में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक को पकड़ लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review