श्रीगंगानगर,हनुमानगढ़, चुरू व बीकानेर जिलों में पांच दिवसीय दौरे पर है सतीश पुनिया (31 जनवरी को आचार्य श्री महाश्रमण का आशीर्वचन लेंगे सतीश पुनिया)
January 30th, 2022 | Post by :- | 298 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां श्रीगंगानगर व हनुमानगढ़ बीकानेर चुरू जिलों में पांच दिवसीय दौरे पर है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने इस दौरान कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और संगठन की मजबूती के लिए काम करने के निर्देश दिए।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ.सतीश पूनियां ने इस दौरान कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। सरदारशहर में मीडिया से बातचीत में पूनिया ने कहा कि रीट की परीक्षा को लेकर सदन में और सदन के बाहर मुखरता से चर्चा होती है। 28 जनवरी को पुनिया खेत्रपाल मंदिर में दर्शन करेंगे। प्रतिष्ठित व्यापारियों के साथ संवाद भी करेंगे। कार्यकर्ताओ के साथ बैठक व पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे। 30 जनवरी को विधानसभा चुनाव को लेकर पंजाब के अबोहर में बैठक को संबोधित करेंगे। राजस्थान में दौरे के सभी जिलों में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उन्हें संबोधित करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review