प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सभी गारंटी को पूरा करेगी भाजपा सरकार – रोहित साहू
January 18th, 2024 | Post by :- | 150 Views

गरियाबंद_एक दिवसीय प्रवास में मैनपुर पहुंचे राजिम विधायक रोहित साहू ने कहा कि बिंद्रानवागढ़ भाजपा का गढ़ रहा है। प्रदेश में भाजपा की सरकार है। इस क्षेत्र में विकास में कमी नहीं होगी। आम जनता की अभी समस्याओंं का प्राथमिकता के साथ निराकरण करेंगे। उन्होंने कहा कि राजिम के साथ ही बिंद्रानवागढ़ विधानसभा में भी वे शासन स्तर से हर संभव मदद करेंगे। ज्ञात हो कि गुरुवार को विधायक रोहित साहू मैनपुर विकासखंड के गोहरापदर में आयोजित संकल्प शिविर में शामिल होने तथा सरकारी योजना के क्रियान्वयन की जमीनी हकीकत जानने मैनपुर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री संकल्प यात्रा को लेकर कहा की इस यात्रा का उद्देश्य गांव के अंतिम और पात्र व्यक्ति तक केंद्र सरकार के महती योजना का लाभ पहुंचाना है। एक छत के नीचे सरकार के 17 प्रकार के योजना का लाभ दिलाने संबंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित मिलते है। जिससे त्वरित लाभ आमजन को मिले। इसके पहले विधायक बनने के बाद पहली बार मैनपुर पहुंचे विधायक साहू का भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंडल अध्यक्ष दुलार सिन्हा के नेतृत्व में आत्मीय स्वागत किया।

चर्चा के दौरान विधायक साहू ने कहा कि 22 जनवरी को होने वाले भगवान श्रीरामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर कहा की यह दिन देश के लिए ऐतिहासिक दिन है। 500 साल बाद भगवान श्रीराम अपने घर लौट रहे है। इसे लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल है। विधायक ने प्रेस वार्तालाप पर लोकहित एक्सप्रेस न्यूज़ को बताया कि जिले में भी सभी ब्लॉक मुख्यालय और ग्राम पंचायत स्तर पर भव्य और वृहद धार्मिक आयोजित होंगे। मंदिरों में भी दिनभर भक्तिमय कार्यक्रम चलता रहेगा। समूचा जिले में रामोत्सव मनाया जाएगा। इसकी तैयारी भी जारी होने की जानकारी उन्होंने दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

पत्रकारों से चर्चा में विधायक रोहित साहू ने आगे कहा की मुख्यमंत्री विष्णु देव के नेतृत्व में प्रदेश सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गारंटी को पूरा करने का काम कर रही है। पहली कैबिनेट बैठक में 18 लाख आवास मकान स्वीकृति दी गई। इसके बाद दो साल का बकाया बोनस और प्रति एकड़ 21 क्विंटल की खरीदी की गारंटी भी पूरी की है। प्रदेश सरकार ने श्रीरामलला दर्शन योजना को भी मंजूरी दे दी है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि भाजपा सरकार मोदी जी के सभी गारंटी को पूरा करेंगी।।

प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा जिला महामंत्री अनिल चंद्राकर, जिला उपाध्यक्ष योगेश शर्मा, मंडल अध्यक्ष दुलार सिन्हा, पूर्व मंडल अध्यक्ष रामदास वैष्णव, मनोहर बघेल, दिलीप साहू, महेश कश्यप, सरिता सेन सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review