भाजपा के लोग जो 75 पार का नारा दे रहे हैं उन्हे राजनीतिक अनुभव नही : नफे सिंह राठी
October 9th, 2019 | Post by :- | 36 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के बहादुरगढ़ विधानसभा से उम्मीदवार नफे सिंह राठी के प्रचार अभियान में भारी भीड़ जुटने लगी है। गांवों में नफे सिंह के समर्थन में चौपालों में उमड़ी भीड़ से इनेलो उम्मीदवार के हौसले भी परवान चढऩे लगे हैं। चुनाव प्रचार अभियान के दौरान आज नफे सिंह राठी ने आज गांव बालौर, सीदीपुर लोवा, ईस्सरहेडी, सौलधा, सराय औरंगाबाद, टांडाहेडी, मेहंदीपुर डाबोदा, मांडोठी, जाखौदा व बागवाला मोहल्ला में जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उनका ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया।
गांव के बुजुर्गों ने नफे सिंह राठी को गांव की तरफ से पगड़ी पहनाकर सम्मानित भी किया। नफे सिंह राठी ने कहा कि भाजपा के लोग जो 75 पार का नारा दे रहे हैं उन्हे राजनीतिक अनुभव नही है। रथयात्रा देखकर भाजपा वाले बौखलाये हुये हैं लेकिन 15 से ज्यादा सीटें इनकी आने वाली नही है। राठी ने कहा कि आज हलके के लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे है। गांवों में ना स्वच्छ पीने का पानी है और ना ही पर्याप्त मात्रा में बिजली ही मिल पा रही है। पीने के पानी का तो इतना बुरा हाल है कि पानी कई-कई दिनों में आता है और वो भी कुछ ही देरी के लिए आता है। वहीं, बिजली मात्र 2-3 घंटे ही आती है। कम बिजली आने से लोगों के जरुरी काम भी नहीं हो पाते। उन्होंने कहा कि गांवों की गलियां व फिरनी जर्जर अवस्था में है। लोगों को आवागमन में भारी परेशानियों का सामना करना पडता है। निकासी की उचित व्यवस्था नहीं है जिसकारण गंदा पानी गांव के तालाबों व जोहडों में जा रहा है। जिसकों पीकर पशु बिमार पड रहे है।
वहीं, नफे सिंह राठी ने कहा कि भाजपा विधायक ने बहादुरगढ़ की 18 हजार ट्रांसपोर्ट की गाडिय़ों को खत्म करवा दिया। हजारों लोगों को बेरोजगार करने का काम भाजपा विधायक ने किया है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को सरकारी नौकरियां नहीं मिली और जो लोग बेरोजगार थे। उन लोगों ने पाई-पाई जोड कर गाडियां बनाई और यूनियनों में लगाई थी। पहले तो कांग्रेस ने यूनियनों को बर्बाद करने का काम किया और बाद में भाजपा सरकार ने यूनियनों को समाप्त कर यूनियनों को भूखमरी के कगार पर लाकर खडा कर दिया। आज ट्रांसपोर्टरों के सामने रोजी-रोजी की समस्या खडी हो गई है। उन्होंने कहा कि इनेलो की सरकार आते ही यूनियनों को दोबारा से आबाद किया जाएगा और दिल्ली, नोएडा व बाहरी गाडियों पर पूर्ण पतिबंध लगाया जाएगा। इन बाहरी गाडियों को बहादुरगढ व हरियाणा के विकास में कोई योगदान नहीं है। नफे सिंह राठी ने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार तो लोगों के बीच में पांच साल आये ही नही।
इस अवसर पर रामकला यादव, खजान पूर्व सरपंच, शेर सिंह, अतर सिंह, रमन यादव पार्षद, सतबीर यादव, रामकरण नंबरदार, राजसिंह, धर्मसिंह, प्रकाश ईस्सरहेडी, बिजेंद्र, चंद्र सिंह, हरियाणा सरपंच एसोसिएशन के प्रधान सतपाल, राजेंद्र कोच, रणधीर, साभे दलाल, राजू पहलवान, बलजीत, देवेंद्र राठी, बलबीर सांगवान, बलजीत लाठर, कृष्ण सांगवान, राजबीर सरपंच, मास्टर खजान सिंह, हवा सिंह राठी, जयविरेंद्र दलाल, रोहलाश पंडितजी आदि मौजूद रहे। मंच संचालन रामनिवास सैनी ने किया।