अधीक्षक दीपक गहलावत के द्वारा पुलिस कर्मचारियों एंव अधिकारियों को वारलैस सैट के माध्यम से सम्बोधित किया। 
March 25th, 2020 | Post by :- | 75 Views
हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- पुलिस अधीक्षक पलवल  दीपक गहलावत ने वायरलैस सैट के माध्यम से जिला पलवल के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को सम्बोधित किया। उनके द्वारा सभी कर्मचारियों को कोरोना वायरस के सन्दर्भ में लाक डाउन के दौरान अच्छी प्रकार से खुद को सुरक्षित रखते हुए अपनी डियूटी करने के निर्देश दियें गयें। उन्होने कहा कि सभी कर्मचारी मास्क एंव सैनेटाईजर का उपयोंग करें। सभी को पुलिस विभाग की तरफ से ये चीजे उपलब्ध कराई जा चुकी है।
नाकाबन्दी पर तैनात कर्मचारियों को निर्देष दियें गयें कि खाने-पीने की वस्तुओ को लाने व ले जाने वाले वाहनो के अतिरिक्त अन्य वाहनो को जिला मे प्रवेश ना करने दिया जावें। उन्होने राज्य सरकार के द्वारा एंव मुख्यालय के द्वारा जारी दिषा निर्देशों एंव आदेषो की सख्ती से पालना कराने के आदेश भी दियें।
इसके अतिरिक्त उनके द्वारा पलवल के आम नागरिको से अपील की गई है कि कोरोना वायरस पर जब तक नियंत्रण नही होता। तब तक अपने घरों मे ही रहे। स्वंय को तथा अपने परिजनो को सुरक्षित रखें। लाक डाउन मे पुलिस का सहयोंग करें। जिला प्रशासन एंव पुलिस विभाग के द्वारा आम नागरिको की सुरक्षा एंव जरूरतो के मध्यनजर सभी कदम उठायें जा रहे है। किसी भी स्थिती मे अपने घरों से बाहर ना निकलें।