5 हजार का ईनामी हत्यारा तथा‌ पैरोल‌ पर 4 महीने‌ से फरार अपराधी‌ गिरफतार
October 11th, 2019 | Post by :- | 13 Views
चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल सिंहमार ) ।    हरियाणा‌ पुलिस जीन्द की सीआइए ने  गुप्त सूचना पर लगभग 4 माह पहले जेल से दो सप्ताह के लिए पेरोल पर बाहर आए हत्या के मामलें में उम्रकैद सजायाफता मुजरिम को गांव मिर्चपुर निवासी आश्रम बस्ती को जींद से गिरफतार करने में बड़ी सफलता हासिल की हैं। यह‌ जानकारी पुलिस मुख्यालय के‌ प्रवक्ता ने दी। प्रवक्ता के अनुसार  आरोपी की पहचान रनेद्र सिहं उर्फ चिटटा के रूप में  हुई है।
प्रवक्ता ने आगे बताया कि पेरोल पर आने के बाद वापिस न पहुंचनें पर पुलिस ने रनेन्द्र पर 5 हजार रूपये का ईनाम भी रखा हुआ था‌ तथा रनेन्द्र हत्या के मामलें में उम्रकैद सजा मिलने पर जींद जेल में बंद था। बीते दिनों 1 जुलाई 2019 को दो सप्ताह के लिए रनेन्द्र पेरोल पर जेल से बाहर आया था लेकिन उसके बाद वह वापिस जेल नहीं गया।
इतना ही नहीं रनेन्द्र के खिलाफ अंबाला में 1 चोरी का, जींद में 8 धोखाधड़ी, चोरी, आम्र्ज एक्ट, एक्साइज एक्ट, भगौड़ा के, नारनौंद में 2 भगौड़ा व आम्र्ज एक्ट, 3 गढ़ी थाना में मारपिटाई, आम्र्ज एक्ट व धोखाधड़ी तथा हांसी में कुल 14 आपराधिक मामलें दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी को काबू कर अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
Attachments area