अब सोशल मीडिया पर छाएंगे हरियाणा के देसी कलाकार : रॉकी मित्तल
February 17th, 2020 | Post by :- | 65 Views
चंडीगढ़ (मनोज शर्मा)हरियाणा के नवनियुक्त स्पेशल पब्लिसिटी चेयरमैन रॉकी मित्तल द्वारा पिछले हफ्ते हरियाणा के कलाकारों को नए स्तर से ट्रेनिंग देने और उसमें नई जान फूंकने का परिणाम यह हुआ कि अब यह सभी कलाकार सोशल मीडिया पर नए रंगरूप और नए तौर तरीकों के साथ हरियाणा सरकार का जमकर प्रचार प्रसार करने को तैयार है। चेयरमैन रॉकी मित्तल ने गुरुग्राम और कुरुक्षेत्र में चार दिवसीय कार्यशाला में हरियाणा के 22 जिलों के लगभग 300 से ज्यादा कलाकारों को ट्रेनिंग दी है।
पब्लिसिटी चेयरमैन रॉकी मित्तल का कहना है कि पूरे हरियाणा के गांव गांव में मुख्यमंत्री की योजनाओं के प्रचार प्रसार के लिए यह बहुत जरुरी है कि हरियाणा के सभी सरकारी कलाकारों को एक ट्रेनिंग दी जाए और इन सभी को नए मिशन के लिए तैयार किया जाए। गुड़गांव-फरीदाबाद और इसके आसपास के इलाकों से सभी सरकारी कलाकारों को रॉकी मित्तल ने चार दिवसीय ट्रेनिंग दी जो कि काफी प्रभावशाली साबित हुई। इस ट्रेनिंग के बाद कलाकारों में एक नया जोश भी देखा गया।
रॉकी मित्तल ने बताया कि इन सभी जगहों पर ट्रेनिंग के दौरान कलाकारों को आ रही समस्याओं को भी नोट किया जा रहा है। मैं वादा करता हूं कि कलाकारों की सभी समस्याओं को हल किया जाएगा। रॉकी मित्तल ने अपनी ट्रेनिंग में कलाकारों को बताया कि किस तरह से मुख्यमंत्री मनोहर लाल और हरियाणा के विकासशील परियोजनाओं का प्रचार प्रसार गांव गांव में किया जाए। यहीं नहीं कलाकारों को प्रचार के दौरान कई बारीक जानकारियों और सावधानियों के बारे में भी अवगत कराया। गुड़गांव में तो कलाकारों ने रॉकी मित्तल से प्रेरणा लेकर अगले ही दिन हरियाणा पर कई नए गाने भी बनाकर सुनाए जो कि काफी सराहनीय कार्य है।
चेयरमैन पब्लिसिटी रॉकी मित्तल ने बताया कि आने वाले दिनों में हरियाणा के प्रचार प्रसार से संबंधित कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे। साथ ही हरियाणा की जनता को नशामुक्ति और महिला सुरक्षा के लिए भी जागरुक किया जाएगा। इसके साथ ही जनता को यह भी बताया जाएगा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा शुरु की गई 100 से भी ज्यादा परियोजनाओं का किस तरह से लाभ ले सके। आने वाले दिनों में रॉकी मित्तल हरियाणा के अन्य जिलों में जाकर भी कलाकारों को ट्रेनिंग देंगे।