भाईचारा बिगड़ाने वालों को मुंह नहीं लगाएगी बहादुरगढ़ की जनता : नरेश कौशिक
October 6th, 2019 | Post by :- | 51 Views

बहादुरगढ़, (गौरव शर्मा)

सांखौल, बराही, आसौदा समेत कई जगह किया जनसभाओं को संबोधित

हलके की जनता का हमेशा कर्जदार रहूंगा

बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक नरेश कौशिक ने कहा है कि इस चुनाव के दौरान कुछ लोग भाईचारा बिगाडक़र सामाजिक ताना-बाना खराब करना चाहते हैं। ऐसे लोगों को बहादुरगढ़ की जनता कभी मुंह नहीं लगाएगी।
अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान रविवार को नरेश कौशिक सांखौल की चौपाल में ग्रामीणों से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने पिछले पांच साल के दौरान हरियाणा प्रदेश से भेदभाव की राजनीति को समाप्त करके आपसी भाईचारे को मजबूत किया है।
इससे पहले सत्ता में आई सरकारों के कार्यकाल के दौरान क्षेत्रवाद और जातिवाद के  नाम पर ही विकास कार्य करवाए जाते थे लेकिन भाजपा सरकार ने समूचे क्षेत्र का एक समान विकास करवाया है। कुछ गलत विचारधारा वाले लोगों को यह विकास हजम नहीं हो रहा है। जिसके चलते वह चुनाव के दौरान भाईचारा बिगाडऩे का प्रयास कर रहे हैं।


हलके के गांव बराही, आसौदा सिवान, आसौदा टोडरान, जसौर खेड़ी, खेड़ी जसौर, कसार आदि में जनसभाओं को संबोधित करते हुए नरेश कौशिक ने कहा कि इस क्षेत्र के लोगों को हमेशा उनका साथ दिया है। वह यहां की जनता के हमेशा कर्जदार रहेंगे। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से जनता के सामने सही और गलत की परख करके अपना भविष्य सुरक्षित करने का समय आ गया है। पिछले पांच साल के दौरान इलाके के लोगों ने उन्हें जब भी बुलाया है वह हमेशा मौजूद रहे हैं। कौशिक ने ग्रामीणों से चुनाव में सहयोग की अपील करते हुए कहा कि दोबारा सत्ता में आने पर पहले से अधिक गति में विकास कार्य करवाए जाएंगे।