कांग्रेस सरकार में लाइनपार क्षेत्र की हुई अनदेखी : नरेश कौशिक
October 11th, 2019 | Post by :- | 16 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
– भाजपा प्रत्याशी ने जनसम्पर्क के दौरान दिया सीएम की रैली का न्यौता
बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक नरेश कौशिक ने कहा है कि कांग्रेस की सरकार में बहादुरगढ़ के लाइन पार क्षेत्र की न केवल पूरी तरह से अनदेखी हुई है बल्कि इस इलाके बहादुरगढ़ का हिस्सा ही नहीं समझा जाता था। जबकि भाजपा की सरकार ने लाइन पार इलाके में रहने वाले लोगों के रहन सहन में बदलाव करके उन्हें मुख्यधारा से जोड़ा है।
नरेश कौशिक अपने जनसंपर्क अभियान के तहत वार्ड नंबर एक, दो, तीन व लाइनपार स्थित लख्मीचंद धर्मशाला में क्षेत्रवासियों को संबोधित कर रहे थे। विधायक ने इस अभियान के तहत लोगों को बहादुरगढ़ में शनिवार को आयोजित होने वाली विजय संकल्प रैली में शामिल होने का न्यौता भी दिया। इस रैली में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल बतौर मुख्य अतिथि भाग लेंगे।
जनसम्पर्क अभियान के दौरान नरेश कौशिक ने कहा कि आज तक हरियाणा के सत्ता संभालने वाली सरकारों तथा यहां के पूर्व विधायकों ने लाइन पार के लोगो को शहर से सीधा जोड़ने की दिशा में कोई प्रयास नहीं किया लेकिन उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान करीब 30 करोड़ रुपये की लागत से रेलवे स्टेशन के पास रेलवे अंडरपास का निर्माण कार्य शुरू करवाया। यही नहीं यहाँ के लोगों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए पेयजल आपूर्ति व सीवरेज की सुविधा प्रदान करने के लिये भी परियोजनाएं शुरू की गई हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद बहादुरगढ़ को जाम से मुक्ति दिलवाने के लिए बाईपास के निर्माण को तेज किया जाएगा। भाजपा प्रत्याशी का लाइनपार क्षेत्र में जोरदार स्वागत किया गया।