बहादुरगढ़ में जनभावनाओं के अनुसार करवाए विकास कार्य : नरेश कौशिक 
October 9th, 2019 | Post by :- | 33 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
भाजपा प्रत्याशी ने आधा दर्जन गावों का किया दौरा

बहादुरगढ़, 09 अक्टूबर। बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं विधायक नरेश कौशिक ने कहा है कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान जनभावनाओं के अनुसार विकास कार्य करवाए हैं। हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार के कार्यकाल के दौरान बहादुरगढ़ ही नहीं बल्कि समूचे प्रदेश में जनता की मांग पर विकास कार्य करवाए गए हैं।
नरेश कौशिक बुधवार को जनसंपर्क अभियान के तहत निकटवर्ती गांव लोवा खुर्द में गुलाब जून व दलबीर जून के नेतृत्व में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पांच साल पहले बहादुरगढ़ की पहचान एक ग्रामीण अंचल के कस्बे के रूप में होती थी लेकिन पिछले पांच साल के दौरान लोगों को न केवल पीने के लिए साफ पानी मुहैया करवाया गया बल्कि बुनियादी ढांचा मजबूत करने की दिशा में भी जोर दिया गया है।
उन्होंने कहा कि हलके की सभी नहरों व माइनर के सुधारीकरण के साथ ही ब्रिज निर्माण पर करीब 20.74 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। अब बहादुरगढ़ व इसके आसपास के गावों में सिंचाई सुविधाएं मजबूत हुई हैं। उन्होंने कहा कि लोवा खुर्द के ग्रामीणों की लंबे समय से चली आ रही मांग को ध्यान में रखते हुए यहां पशु औषधालय को पशु चिकित्सालय के रूप में अपग्रेड किया गया है। गांव सिद्धिपुर में पार्टी नेता रविंद्र कुमारी व कुनाल शर्मा द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बालौर गांव से सिद्धीपुर-ईस्सरहेड़ी तक सडक़ का सुदृढ़ीकरण व चौड़ीकरण पर 6.88 करोड़ रुपए की राशि खर्च हुई है।
कौशिक ने कहा कि गावों में हो रही जनसभाओं में मिल रहे जनसमर्थन से यह साफ हो गया है कि बहादुगढ़ के लोग विकास की गति को तेज रखना चाहते हैं और एक बार फिर जनप्रीतिनिधत्व उन्हें सौंपने के लिए उत्साहित हैं। इस अवसर पर  कर्मवीर राठी, जितेंद्र राठी, राजेंद्र दलाल सहित अन्य गणमान्य लोग साथ रहे।