गाँव देवसर मे देवसर ग्राम पंचायत व देवसर धाम कमेटी के सदस्यो ग्रामीणों को बचाने के लिए आगे आ कर पूरे गांव में सैनिटाइजर दवाई का किया छिड़काव
March 25th, 2020 | Post by :- | 26 Views
भिवानी    :      विश्व में फैली कोरोना वायरस जैसी महामारी को लेकर पूरी तरह से हाहाकार मचा हुआ है चारों तरफ का मंजर इतना भयानक है सोचना और कल्पना करना तो उससे भी ज्यादा दर्दनाक है ऐसे हालात में किसी की मदद भी नहीं ले पा रहे और ना ही मदद मिल सकती है। जहां एक तरफ सरकार, प्रशासन और डॉक्टर्स की टीम कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए दिन रात लगे हुए हैं वहीं भिवानी के निकटवर्ती गाँव देवसर मे देवसर ग्राम पंचायत व देवसर धाम कमेटी के सदस्यो ग्रामीणों को बचाने के लिए आगे आ कर पूरे गांव में सैनिटाइजर दवाई का छिड़काव किया। इस पूरे अभियान मे श्री देवसर धाम के स्वयं सेवकों द्वारा स्वयंसेवकों द्वारा अलग अलग टीम बना कर 2 दिन में पूरे गांव में सैनिटाइजर दवाई का छिड़काव किया गया। जिसमें युवाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।
इस पूरे अभियान मे देवसर ग्राम पंचायत के सरपंच राधेश्याम सहित श्री देवसर धाम के  चैरिटेबल ट्रस्ट और पुजारीगण, सती माता चैरिटेबल ट्रस्ट और पुजारीगण एवंं समस्त ग्राम वासियों ने सहयोग किया।
गांव के सरपंच राधेश्याम ने इस महामारी के खिलाफ सरकार, प्रशासन और डॉक्टरों के द्वारा दिए गये दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील ग्रामीणों से की।
उन्होंने कहा की आप अपना और अपने पूरे परिवार का इस भयानक कोरोना वायरस से अपना पूरा पूरा बचाव करें आने-जाने में पूरा एहतियात बरतें किसी के संपर्क में ना रहे एक से दो मीटर का फासला जरूर बना कर रखें। बहुत ज्यादा हो तो ही आप घर से निकलने का प्रयास करें। भारत देश भी ऐसा भयानक संकट से जूझ रहा है।
इस पूरे अभियान में छिड़काव करने के लिए राधेश्याम सरपंच ग्राम देवसर, नेपाल तंवर , नेपाल,सावन टीटी, दिनेश बीडीसी मेंबर और युवा शक्ति गोपाल तंवर, मनीष कौशिक, विकास यादव कुलदीप तंवर,कुल्लू तंवर, संदीप तंवर, तुषार तंवर, पपेद्र तंवर, तनुज देवसर इत्यादि इस अभियान में मौजुद थे।