अपने घर मे रहे, बिना वजह बाहर निकले तो होगी सख्त कानूनी कार्यवाहीः- एस0पी0 दीपक गहलावत।
March 25th, 2020 | Post by :- | 86 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- आज जिले मे लाक डाउन के आदेश की पालना के दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा पलवल प्रशासन के सहयोंग से बाजार बन्द रखें गयें। पुलिस अधीक्षक पलवल के द्वारा जिले की नाकाबन्दी का निरीक्षण किया गया एंव बाजारों को चैक किया गया। सभी उप-पुलिस अधीक्षक एंव प्रबन्धक थाना के द्वारा भी अपने-अपने थाना के ईलाका मे चैकिंग की गई।

विभिन्न थानों के द्वारा चैकिंग के दौरान 55 वाहनो को ईम्पाउन्ड किया गया तथा 142 वाहनो के चालान भी कियें गयें। जिले मे सभी रास्तों पर पहले ही नाकाबन्दी की गई है। धारा 144 दण्ड प्रक्रिया संहिता का उल्लंघन करने पर अलग-अलग थानो मे कुल 14 केश दर्ज करके 22 व्यक्तियों को गिरफतार किया गया। जबकि कल दिनांक 24.03.2020 को भी कैम्प थाना पुलिस के द्वारा एक व्यक्ति के द्वारा धारा 144 दण्ड प्रक्रिया का उल्लंधन करने पर केश दर्ज करके गिरफतार किया गया था।

पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत के द्वारा आम नागरिको से अपील की गई है कि कोरोना वायरस को समाप्त करने के लिये अपने घरों मे ही रहे। स्वंय को तथा अपने परिजनो को सुरक्षित रखें। लाक डाउन मे पुलिस का सहयोंग करें। अगर कोई व्यक्ति सडको पर बिना कारण घुमता मिला तो होगी कठोर कानूनी कार्यवाही।