वातावरण की शुद्धि और कोरोना से बचाव के लिए किया हवन ।
March 26th, 2020 | Post by :- | 76 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- पलवल आगरा चौक स्थित में कैलाश अपार्टमेंट में पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज ने हिंदू नव वर्ष के आगमन के उपलक्ष्य में और कोरोना जैसी महामारी से बचने लिए वैदिक यज्ञ किया ।

हवन यज्ञ के अवसर पर पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के मुख्य संयोजक और यजमान आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल ने हिंदू नव वर्ष की शुभकामनाए देते हुए कोरोना वायरस के बचाव के बारे में जागरुक किया और कहा कि कोरोना जैसी महामारी को रोकने व खत्म करने के लिए सरकार के साथ मिलकर यथासंभव प्रयास करेंगे।

उन्होने बताया कि लाॅकडाउन के दौरान अगर किसी को रक्त की जरुरत पड़ेगी तो उनकी संस्था के सदस्य हर समय आपातकालीन रक्तदान के लिए तैयार रहेंगे।उन्होंने कहा कि हवन में जितना कपूर, घी यज्ञ में डालेंगे उसके धुंए से सभी वायरस अच्छी तरीके से खत्म हो जाएंगे।

सहसंयोजक अल्पना मित्तल ने कहा कि सरकार के निर्देशानुसार सभी लोग अपने घरों में ही रहे बहुत जरूरी कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलें और यह भी बताया कि साबुन व सेनिटाइजर का प्रयोग करें।

हवन के द्वारा वायु को शुद्ध कर सकते हैं। परस्पर सादर सभी एक दूसरे को नमस्ते करें। जिससे कि हम कोरोना जैसी महामारी को मात दे सकते हैं । इस अवसर पर रुद्र मित्तल, विकल्प मित्तल भी उपस्थित रहे।