बिना भेदभाव के समूचे क्षेत्र में किए जाएंगे विकास कार्य पूरे, मैडिकल कॉलेज बनने से लोगों मिलेगी बेहत्तर चिकित्सा सुविधा: विधायक लीला राम
February 14th, 2020 | Post by :- | 50 Views

कैथल, लोकहित एक्सप्रैस, ( ब्यूरो चीफ विशाल चौधरी ) ।विधायक लीला राम ने वीरवार को चक्क पाड़ला व नंदसिंह वाला गांव का धन्यवादी  दौरा  किया। गांव में पहुंचे विधायक का ग्रामीणों ने फूल मालाओं व पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। विधायक लीला राम ने कहा कि कैथल हलके के सभी गांव में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाए जाएंगे। पैसों की कमी से किसी भी गांव में कोई विकास कार्य नहीं रुकेगा। लोगों के लिए मैं दिन रात मेहनत करके उनकी सभी समस्याओं का समाधान मुख्यमंत्री मनोहर लाल के संज्ञान में लाकर समाधान करवाऊंगा।
विधायक लीला राम ने कहा कि जिले के लिए बड़े गौरव की बात है कि जिला में मेडिकल कॉलेज को मंजूरी मिली है। इस मैडिकल कॉलेज के माध्यम से कैथल ही नहीं आसपास के सभी इलाकों को लाभ मिलेगा। आज हरियाणा प्रदेश में डॉक्टरों की बहुत कमी है और इन मेडिकल कॉलेजों के बनने के बाद डॉक्टरों की कमी पूरी हो जाएगी, जिससे लोगों को अभूतपूर्व सुविधाएं चिकित्सा के क्षेत्र में मिलेंगी। विधायक लीलाराम ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से हल्के के किसी भी गांव में पैसों की कमी से कोई विकास कार्य नही रूकने दिया जाएगा। आने वाले 5 सालों में हलके में विकास के चार चांद लगाए जाएंगे। गांव में भी शहरों जैसी सुविधाएं प्रदान करना सरकार का लक्ष्य है।  सरकार का उद्देश्य है कि लोगों को छोटे-छोटे कामों के सरकारी दफ्तरों के चक्कर न काटने पड़े, इसके लिए हर गांव में नॉलेज सेंटर बनाये जाएंगे। हर गांव में अधिकारी व कर्मचारी खुद जाकर लोगों की समस्याओं को सुनेंगे और निदान करेंगे। जबसे भाजपा की सरकार हरियाणा प्रदेश में आई है, तब से भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है। भाजपा सरकार बिना किसी भेदभाव के समान रूप से विकास कार्य करवा रही है। सबका साथ-सबका विकास, हरियाणा एक-हरियाणवी एक का नारा साकार करना बीजेपी का उद्देश्य है। इस मौके पर उनके साथ हरपाल शर्मा, राम कुमार नैन, मुकेश जैन, गौरव मित्तल पाडला ,जग्गा सैनी, राजा राम मलिक, सत्यवान माजरा, रामेश्वर मानस, बंसीलाल मानस, कर्मवीर चौथ,हरेंद्र च_ा, वेद प्रकाश धुंधरेहडी, कुशल पाल सैन, सुभाष शर्मा , बिट्टू मदान, मेघराज, पवन कसाना ढांड, शमशेर राठी, साहिल राणा, जग्गा सैनी भी मौजूद रहे।