हरियाणा के देसी कलाकार अब नए धुन में गाएंगे वंदे मातरम, रॉकी मित्तल ने दी ट्रेनिंग
February 18th, 2020 | Post by :- | 99 Views
चंडीगढ़ (मनोज शर्मा)हरियाणा के देसी कलाकार हरियाणा के प्रचार प्रसार के लिए प्रदेश में नई धुन में देशभक्ति के गीत गाने के लिए तैयार हैं। हरियाणा के नवनियुक्त स्पेशल  पब्लिसिटी चेयरमैन रॉकी मित्तल द्वारा हरियाणा के कलाकारों को नए स्तर से ट्रेनिंग दी और इन सभी कलाकारों को सोशल मीडिया के लिए नई धुन के साथ तैयार किया। रॉकी मित्तल ने ने खुद कलाकारों के साथ बैठकर वंदे मातरम पर नई धुन तैयार की। इसके साथ ही रॉकी मित्तल ने बहादुरगढ़ के स्कूली बच्चियों को आत्मसुरक्षा और आत्मनिर्भर बनने के लिए शपथ दिलाई।
ट्रेनिंग के दौरान रॉकी मित्तल ने बताया कि यह सब कलाकार हरियाणा के गांव गांव में जाकर मनोहर सरकार की विकासपरत परियोजना का बखान करेंगे और साथ में जनता को बताएंगे कि सरकार द्वारा चलाई जा रही पॉलिसियों का लाभ किस तरह से लिया जाए। इनके साथ इन सभी कलाकारों को ट्रेनिंग दी गई कि प्रदेश में किस तरह से नशा मुक्ति का अभियान चलाया जाए और प्रदेशवासियों को देशभक्ति के लिए प्रेरित किया जाए। इसके लिए वंदे मातरम को एक नए तरीके से भी तैयार कराया गया और इन सभी कलाकारों को इसकी प्रैक्टिस भी कराई गई।
रॉकी मित्तल ने बताया कि ट्रेनिंग के दौरान कलाकारों को आ रही समस्याओं को भी नोट किया जा रहा है।कलाकारों को प्रचार के दौरान कई बारीक जानकारियों और सावधानियों के बारे में भी अवगत कराय गया। गुड़गांव में तो कलाकारों ने रॉकी मित्तल से प्रेरणा लेकर अगले ही दिन हरियाणा पर कई नए गाने भी बनाकर सुनाए जो कि काफी सराहनीय कार्य है।