तीन बार तलाक कहकर महिला को घर से बाहर निकाला, पति के खिलाफ मामला दर्ज| 
September 15th, 2019 | Post by :- | 9 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  हसनपुर थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ तीन तलाक का मामला दर्ज किया है। बताया जाता है कि महिला के पति ने उसके होते हुए दूसरा निकाह कर लिया और उसके बाद उसके भाई के सामने ही उसे तीन बार तलाक कहकर उसे व उसके भाई को घर से बाहर निकाल दिया। मामले में पुलिस खबर लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
हसनपुर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने जानकारी में बताया कि गांव पीरगढी निवासी भूरी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी शादी गांव बिछोर जिला नूंह मेवात निवासी निजाम के साथ हुई थी। उसने बताया कि उसके पति निजाम ने उसके होने के बावजूद भी दूसरी शादी कर ली और उसे वह अपने साथ घर पर ले आया। महिला ने आरोप में बताया कि जब मैने उसका विरोध किया तो उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी। महिला ने इस मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी तो उसका भाई उसकी ससुराल में पहुंच गया और उसने निजाम व उसके परिजनों को काफी समझाने का प्रयास किया।

महिला ने बताया कि उसके पति निजाम ने उसके भाई के सामने तीन बार तलाक कहकर उसे तथा उसके भाई को घर से बाहर निकाल दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने पीडि़त महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ तीन तलाक देने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। मामले में आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है।