भाजपा कैथल में फूटा बड़ा बम ! भाजपा शहरी मंडल के अध्यक्ष विक्की शर्मा रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में कांग्रेस में हुए शामिल।
October 11th, 2019 | Post by :- | 7 Views
कैथल, लोकहित एक्सप्रैस, ( ब्यूरो चीफ विशाल चौधरी ) ।सुरजेवाला ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज कांग्रेस पार्टी के लिए कैथल में शुभ ओर बड़ा दिन है। ओर भाजपा के लिए एक बड़ा झटका है। कैथल भाजपा मंडल अध्यक्ष का पद छोड़ कर विक्की पार्षद कांग्रेस में शामिल हुए है। उनके साथ कई साथी और भी है जिन्होंने कांग्रेस का दामन थामा है उन्होंने अमित शाह पर बोलते हुए कहा कि आपको सुरजेवाला से किस बात का भय है इस बात का  कि धान  भाव में घोटाला कर रहे है। हम उनको उजागर कर रहे है। फरसे से सर काटने की धमकी देते है।इस प्रदेश में 29 प्रतिसत बेरोजगारी है। नॉकरी में भ्रष्टाचार हो रहा हूं। आपको इन सब का भय है ।
भाजपा के ऊपर बोलते हुए कहा कि कैथल में एक पैसे का भी विकास नही करवाया भाजपा ने। आप Cm के गाँव क्योड़क मे पैदल नही चल सकते वहां से निकलना  मुश्किल हो गया है। जब उनके गोद लिए गाव में ही विकाश नही तो वो विकाश कहाँ हुआ। मैं आपको चुनोती देता हूं कि आप बताये की अपने हरियाणा को क्यो जलाया।निर्दोष लोगो को क्यो मारा।पेपर लीक क्यो हो रहे।आप इन सबका जवाब दो।विक्की के भाजपा में शामिल होने पर बोले कि मैं विकी के पास गया और मैने अनुरोध किया और इनको मनाया। इनका मानना है कि कैथल में अगर विकास की गति को कोई बढ़ा सकता है तो सुरजेवाला बढ़ा सकता है।अमित शाह की कल की रैली पर बोलते हुए कहा कि 2 हजार की भीड़ थी तो आप उस से ही हिसाब लगा सकते हो कि भाजपा अपना जनाधार खो चुकी है।अमित शाह कल हर बात पर सुरजेवाला का नाम लेते रहे और पानी पी कर मुझे कोसते रहे।ये सुरजेवाला का डर ही उनके अंदर था।पार्षद विकी ने बोलते हुए कहा कि हमने भाजपा का साथ छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा है।आपको बता दे विक्की  शहर के 75 बूथ को अकेले देखा करते थे। जो भाजपा का एक आधार थे।
उन्होंने भाजपा के उम्मीदवार  लीला राम पर तंज कसते हुए कहा कि ये लोग तो भगोड़े है जो दूसरी पार्टी से आये है। उनके उमीदवार भी इनलो से आये है। भाजपा एक भगोड़े जोड़ पार्टी है। सुरजेवाला ने कहा कि मैंने शहर में जो काम छोड़े थे। सब बीच मे पड़े है कोई काम पूरा नही हुआ। जानबूझकर विकाश यहां रोक दिया गया। रोजगार भी यहां नही दिए गए।विक्की ने कहा कि भाजपा की आपसी फूट के कारण कैथल में विकास नही हुआ।सुरजेवाला ने कहा कि कल अमित शाह ने कैथल के विकाश यहां की जनता को गिनवाए एक यूनिवर्सिटी मुंदरी गाँव मे बनवाई, लेकिन यहां सिर्फ पत्तर लगा है। वहां के लोग टोर्च लेकर तलास कर रहे कि यूनिवर्सिटी कहा गयी। और भी कोई प्रोजेक्ट यहां नही लगे, सब ढकोसले है। जितनी घोषणा हुई कोई पूरी नही हुई.साथ ही उन्होंने कहा कि हम ऑनलाइन फसल बिक्री को बंद करेंगे क्योंकि किसानों और आढ़ती का रिश्ता टूट रहा हैअशोक तंवर पर बोलते हुए कहा कि कुमारी सैलजा ओर भूपेंद्र हुड्डा उनको मनाने की कोशिश कर रहे है पार्टी में मतभेद हो जाते है लेकिन हम सबको मना लेंगे.उन्होंने भाजपा उम्मीदवार लीला पर बोलते हुए कहा कि सन 2000 के समय मे ज्ब लीला राम विधायक थे तब  यहां गुंडा राज था। जिस समय लीला राम जी यहां से विधायक थे.यहां वसूली का धंधा चलता था।लेकिन हमारे यहां से विधायक बनने के बाद शहर में एकदम से शांति का माहौल बनने लगा और अब तक शांति ही है हमने तो जो यहां के गुंडा बदमाश थे विदेशों से पकड़वा कर उनको जेलों में डाला।