आफताब अहमद ने मेवात की मांगों को कराया संकल्प पत्र में शामिल नूह
October 12th, 2019 | Post by :- | 9 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) हरियाणा कांग्रेस की मैनिफेस्टो कमेटी के संयोजक चौधरी आफताब अहमद ने आज कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आजाद, पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा, अध्यक्ष कुमारी शैलजा, मैनिफेस्टो कमेटी की चेयरमैन किरण चौधरी के साथ आगामी विधानसभा को लेकर अपना संकल्प पत्र जारी किया।

कांग्रेस के घोषणा पत्र में सभी वर्गों के लिए कुछ ने कुछ दिया गया है लेकिन पहली बार मेवात के लिए सौगातों की झड़ी लगी है। नूह विधान सभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद को घोषणा पत्र समिति का संयोजक बनाया गया था और इस संकल्प पत्र को बनाने में उनकी खास भूमिका रही है।

चौधरी आफताब अहमद ने बताया कि कांग्रेस की सरकार प्रदेश में बनने पर यूनिवर्सिटी की सौगात दी जायगी जिसमें मेवात इंजीनियरिंग कॉलेज पल्ला को यूनिवर्सिटी बनाया जायगा, सारे कोर्स यहीं शुरू होंगे और यूनिवर्सिटी आधुनिक होगी, शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नल्लहड़ को सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल का दर्जा देकर आधुनिक तकनीक की मशीनों से लेश किया जाएगा ताकि इलाज के लिए मेवात से बाहर ना जाना पड़े, मेवात कैनाल प्रोजेक्ट को पूरा किया जाएगा और कोटला झील का भी विस्तार होगा, गुड़गांव कैनाल की कैपेसिटी व क्वॉलिटी को बढ़ाया जाएगा, कांग्रेस द्वारा घोषित रेल अलवर से गुड़गांव का काम शुरू किया जाएगा, गुड़गांव से सोहना और सोहना से नूह मेट्रो की सौगात दी जायगी, पर्यावरण विभाग से अनुमति लेकर खनन शुरू किया जाएगा।

आफताब अहमद ने कहा कि पहली बार किसी को मेवात से राष्ट्रीय पार्टी का घोषणा पत्र बनाने की जिम्मेदारी मिली थी, हमने मेवात के विकास से जुडें मुद्दों को प्राथमिकता से लेकर उन्हें कांग्रेस के संकल्प पत्र में दाखिल कराया है।

आफताब अहमद ने कहा कि मेवात इस बार कांग्रेस के प्रत्याशियों को जिताकर चंडीगढ़ भेजे, हम इलाके में विकास की नई इबारत लिखने का काम करेंगे।

आफताब अहमद ने कहा कि उनके परिवार ने हमेशा मेवात के विकास का काम किया है,  और हमेशा विकास को ही आगे रखेंगे।