होली मिलन समारोह में व्यापारियों ने नेताओं से पूछा-सीलिंग का क्या करें
March 1st, 2018 | Post by :- | 11 Views

नई दिल्ली, ( लोकहीत एक्सप्रैस )  ।    राजधानी दिल्ली में सीलिंग का असर होली मिलन समारोह तक में नजर आ रहा है. दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन बुधवार को एक ऐसे ही कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, लेकिन यहां उन्हें नाराज व्यापारियों के सवालों का सामना करना पड़ा।

पहाड़गंज में व्यापारियों द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में तीनों ही पार्टी के नेताओं से मंच पर स्वागत के बाद सीलिंग के विषय में व्यापारियों ने सवाल पूछे. इस दौरान कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि वो इसी पहाड़गंज इलाके में पले बढ़े हैं. ऐसे में इन व्यापारियों के सवालों को लेकर गंभीर हैं।

अजय माकन ने व्यापारियों को एक नक्शा देते हुए कहा कि अगर आगे से सीलिंग कमेटी की कोई टीम यहां आए तो उन्हें मजबूती से बताना होगी कि यह इलाका स्पेशल जोन में है और यहां पर सीलिंग नहीं हो सकती है।

 वहीं, आम आदमी पार्टी से विधायक विशेष रवि ने कहा कि व्यापारियों की चिंता को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार प्रदर्शन कर रही है. उन्होंने कहा कि अब कोई टीम यहां पर कार्रवाई करने आएगी तो वह उस पर कार्रवाई करेंगे. दूसरी तरफ बीजेपी प्रतिनिधि के तौर पर कार्यक्रम में मौजूद स्थानीय निगम पार्षद बबीता ने कहा कि वह इस मसले को लेकर गंभीर हैं और सीलिंग के विषय में एलजी से मुलाकात कर चुकी हैं.

बहरहाल, कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है कि नेताओं के आश्वासन के बाद वो होली मनाएंगे लेकिन नेताओं को अपने वादे याद रखने चाहिएं. लेकिन एक बात तो साफ है सीलिंग ने इस बार व्यापारियों की रंगत उड़ा दी है।