स्कूल से लौट रही प्लस-वन की 16 साल की छात्रा के मुंह में नशीला पाउडर डालकर चार युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया
October 30th, 2017 | Post by :- | 4 Views
पंजाब के जलालाबाद की है, जहां गांव महालम के नजदीक स्कूल से लौट रही प्लस-वन की 16 साल की छात्रा के मुंह में नशीला पाउडर डालकर चार युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। घटना के तीन दिन बाद शनिवार रात को पीड़िता की मौत हो गई। चारों आरोपी गांव महालम के रहने वाले हैं। एक आरोपी पीड़िता के स्कूल का छात्र है। यह घटना 25 अक्तूबर की दोपहर को घटी। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पीड़िता के परिजनों ने बताया कि 25 अक्तूबर को सुबह उनकी बेटी अपनी सहेलियों के साथ पैदल गांव चक बैरोके के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ने गई थी। स्कूल घर से लगभग दो किलोमीटर दूर है। शाम 5 बजे तक उनकी बेटी घर नहीं पहुंची। पीड़िता की मां ने बेटी की तलाश की और सहेलियों से भी बातचीत की, लेकिन उसका पता नहीं चला। शाम 5.30 बजे किसी व्यक्ति ने बताया कि उनकी बेटी गांव महालम के पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे बेहोशी की हालत में बैठी है।

मां और गांव के लोग बेहोशी की हालत व खून से लथपथ कपड़ों में उसे लेकर घर पहुंचे। गरीब होने के कारण न तो पुलिस को शिकायत की और न ही छात्रा को अस्पताल में दाखिल करवाया। घर पर ही छात्रा बेहोशी की हालत लेटी रही और उसका गला नशीले पाउडर के कारण बंद था।