बहन है प्रेगनेंट, कंगना नहीं चाहती कोई पंगा
September 11th, 2017 | Post by :- | 2 Views

कंगना और ऋतिक विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर जिस तरह कई सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है उससे कंगना को कोई परेशानी नहीं है। लेकिन कंगना चाहती हैं कि ये सारी निगेटिविटी बंद हो क्योंकि इससे उनकी बहन रंगोली डिस्टर्ब हो रही हैं।

कंगना को ये अच्छा नहीं लग रहा है कि इस वक़्त जबकि उनकी बहन प्रेग्नेंट हैं, उनके इर्द-गिर्द ऐसी बातें हो रही हैं। कंगना बताती हैं कि उनके परिवार में उनकी बहन उन्हें लेकर काफी सेंसिटिव है।

कंगना को लेकर जितने विवाद हैं, उन सब पर रंगोली ने करारा जवाब दिया है। रंगोली ने लेखक अपूर्व इसरानी के अलावा आदित्य पंचोली से जुड़े सारे विवादों पर कंगना के ख़िलाफ़ की गई बयानबाजी पर गुस्सा प्रकट किया है। कंगना का कहना है कि वह फिलहाल मीडिया से यही कहना चाहती है कि इस वक्त उनकी बहन को तंग न करें। उन्हें जो भी बात करनी है, उनकी (कंगना) टीम से करें। जिस तरह से रंगोली ट्वीट कर रही हैं और गुस्सा दिखा रही हैं, ये उनकी सेहत के लिए ठीक नहीं है।

कंगना इस बात से भी वाकिफ हैं कि रंगोली कंगना के मामले में चुप नहीं बैठ सकती हैं। कंगना की पूरी जर्नी में वह हमेशा कंगना के साथ रही हैं। कंगना बताती हैं कि उनकी बहन ने बहुत बुरा दौर तब देखा था, जब उनका मिसकैरेज़ हो गया था। फिर उसकी पूरी जर्नी के बारे में सभी जानते हैं। वह हिम्मत वाली लड़की है। कंगना ने बताया है कि नवंबर में रंगोली ख़ुशख़बरी देने वाली हैं और हम सभी को इसका इंतज़ार रहेगा।