150 जरुरतमंदो को बांटे कंबल : आपका बेटा हूँ राजनीति में केवल जनता की सेवा करने आया-दीपक देशवाल
January 13th, 2019 | Post by :- | 54 Views

झज्जर/बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

दीपक देशवाल ने मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में बांटे कंबल
बहादुरगढ। रविवार को गांव दुल्हेड़ा में युवा समाजसेवी व यूथ कांग्रेस के जरनल सेक्रटरी दीपक देशवाल ने मकर संक्रांति के पावन पर्व के उलक्ष्य में जरूरतमंद लोगों कंबल बांटकर पुण्य कमाया। उन्होंने 150 लोगों को कंबल वितरित किए।
इस मौके पर युवा समाजसेवी दीपक देशवाल ने कहा कि मकर संक्रांति का पर्व का बहुत महत्व है। इस पर्व पर लोग दिल खोलकर जरूरतमंदों को दान देते हैं। उन्होंने कहा कि इस पर्व पर साधन संपन्न लोगों को चाहिए कि वह जरूरतमंदों की मदद के लिए कुछ करें। क्योंकि इस कड़ाके की ठंड में लोगों को कंबल वितरित किए जाए तो इससे बड़ा पुण्य का कार्य कोई और नहीं है। भगवान ने जिसे यह सौभाग्य दिया है उसे इसका उपयोग अवश्य करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मकर संक्रांति त्योहार हमें सामाजिक समरसता का संदेश देता है। हमें सभी त्योहारों को आपसी भाईचारे के साथ मनाना चाहिए। त्योहार का मतलब ही आपसी प्रेम व भाईचारा होता है। इस त्योहार पर हमें सभी गिले शिकवे भुलाकर सभी को प्रेम देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद लोगों की मदद करना ही सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है।

दीपक देशवाल ने कहा कि वह समय-समय पर इस प्रकार के धार्मिक कार्यक्रम करते रहते हैं, ताकि गरीब व असहाय लोगों की मदद की जा सके। इस मौके पर दीपक देशवाल ने कहा कि जींद उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार रणदीप सिंह सुरजेवाला भारी मतों से विजयी होंगे। इस मोके पर जय किशन देशवाल, चांद खेड़का, बिल्लू पहलवान, देवेंद्र छारा, मोहित कबलाना, जय प्रकाश, हवा सिंह जगदीश, ओमपाल, बंटी पहलवान सहित अनेक लोग मौजूद रहे।