ऐतिहासिक चबूतरे पर पहुंचे अजय चौटाला : गांव वासियों ने अजय चौटाला को सिर आंखों पर बैठाया
January 13th, 2019 | Post by :- | 29 Views
हरियाणा राजनीतिक हलचल लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
कंडेला में जेजेपी को मिला भारी समर्थन : अजय चौटाला का कंडेला में भव्य स्वागत, 
 गांव कंडेला में जननायक जनता पार्टी को गांव वासियों ने भारी समर्थन व्यक्त किया। ऐतिहासिक चबूतरे पर गांव कंडेला में जेजेपी प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला के लिए वोट मांगने निकले डा. अजय सिंह चौटाला का गांव वासियों ने भव्य स्वागत किया। गांव वासियों ने अजय चौटाला को सिर आंखों पर बैठाया और उनका गांव में जोरदार स्वागत किया।
डा. अजय सिंह चौटाला ने अपने दौरों के दौरान लोगों से भावुक अपील की। उन्होंने कहा कि …मैंने पिछले दिनों कहा था कि अब याचना नहीं रण होगा। साथियो, रण के मैदान में हम सब उतर गए हैं। मैं परसों जेल चला जाऊंगा लेकिन चुनावी रण के मैदान को आपके हवाले करके जा रहा हूं, इस चुनावी मैदान में सिपाही भी तुम हो, योद्धा भी तुम हो और प्रत्याशी भी आप सब-लोग हो। हर हालत में इस रण में इस युवा दिग्विजय चौटाला को विजयी बनाकर जेजेपी की पताका को चंडीगढ़ तक लेकर जाना है। मुझे पूरा यकीन है जींद की जनता इस चुनावी रण में जुमलेबाज भाजपा और घोटालेबाज कांग्रेस को सबक सीखाते हुए जेजेपी को भारी समर्थन देकर पार्टी का पहला विधायक चुनेगी।
डा. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि राजनीति का रण तलवारों-हथियारों और बंदूकों से नहीं लड़ा जाता, यह रण तो वोटों के दम पर लड़ा जाता है। वोटों की इस जंग में जींद की जनता दिग्विजय का साथ देगी।
उन्होंने कहा कि यदि जींद उपचुनाव की चुनावी जंग जीत ली तो सारे विरोधी परास्त हो जाएंगे और आने वाला कल जेजेपी का होगा। अजय चौटाला ने कार्यकर्ताओं से कहा कि पहले भी आप हर कसौटी पर खरे उतरे हो, मुझे गर्व है इस बात पर। मेेरे जेल जाने के बाद 9 दिसंबर को जींद की पांडु पिंडारा की पावन धरा पर दुष्यंत को ताकत देकर आप लोगों ने बच्चों का मजाक उड़ाने वालों का माकुल जवाब दिया था। इस बार फिर परीक्षा की घड़ी है, इससे पास करना है।