डिप्टी मेयर ने कार्यकाल पूरा होने पर किया धन्यवाद समारोह का आयोजन
January 10th, 2019 | Post by :- | 15 Views

चंडीगढ़(मनोज शर्मा) डिप्टी मेयर के कार्यकाल के पूरा होने पर बुधवार को विनोद अग्रवाल ने मनीमाजरा के सामुदायिक केन्द्र में धन्यवाद समारोह का आयोजन किया। इस समारोह में चंडीगढ़ भाजपा वरिष्ठ नेता, भाजपा पार्षद और नगर निगम के आयुक्त केके यादव सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने भाग लिया ।

उल्लेखनीय है कि अपने डिप्टी मेयर के कार्यकाल में विनोद अग्रवाल ने शहर के साथ अपने वार्ड में कई बड़े काम करवाए है। जिसमें मुख्य काम इंदिरा कालोनी से मनीमाजरा जाने वाले 100 चौड़ी सडक़ का निर्माण करवाना है। इस सडक़ के बन जाने से आने वाले समय में ओल्ड़ रोपड़ पर लगने वाले जाम से लोगों को काफी राहत मिलेगी । इसके अलावा इंदिरा कालोनी में ग्रीन ब्लैट और सामुदायिक केन्द्र के निर्माण भी करवाया गया। वहीं इंदिरा कालोनी के लोगों को रोजगार मुहैया करवाने के लिए आसमां फाऊडेशन नाम की संस्था के साथ मिलकर रोजगार ट्रेनिंग का आयोजन किया। वहीं ट्रेनिंग के बाद युवाओं को रोजगार भी मुहैया करवाया गया ।
वहीं इस मौके पर सभी नगर निगम और प्रशासनिक अधिकारियों का धन्यवाद करते हुए विनोद अग्रवाल ने कहा कि डिप्टी मेयर के पद पर रह कर उन्होंने केवल शहर में विकास के कार्यो मे तेजी करवाने की मुहिम चलाई । आगे भी अब वो पार्षद के रुप में अपने वार्ड में लोगों की समस्या को दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे।
इस मौके पर ज्ञानचंद गुप्ता , संजय टंडन , गुरप्रीत ढिल्लों अरुण सूद , आशा जसवाल , शक्तिशाली प्रकाश देवशाली शाली , भरत कुमार , जगतार सिंह जग्गा , चरणजीत सिंह , शिप्रा बंसल , शीला देवी , रविंद्र कुमार गुजराल , प्रेम कौशिक , रोकी मित्तल , नीरज शर्मा , जसपाल सिंह , अंकित अरोरा और समाज सेविक भी पहुंचे ।