टटलूबाजों से 21 लाख 50 हजार बरामद ,पंजाब के व्यक्ति को दस नकली सोने की ईंट देकर काटा था टटलू , (खबर की विडियो जरूर देखें )
December 6th, 2018 | Post by :- | 191 Views

नूंह मेवात ,( लियाकत अली )  ।    सोने की नकली ईंट देकर पंजाब के व्यक्ति से 34 लाख की लूट मामले में गिरफ्तार दो बदमाशों से रिमांड के दौरान 21 लाख 50 हजार रुपये बरामद कर लिए है। पुलिस ने बदमाश मुबीन से 14 लाख और मुबारिक से साढ़े सात लाख रुपये बरामद किए। चार दिन की रिमांड के बाद गुरूवार को बदमाश मुबीन और मुबारिक को नूंह कोर्ट में पेश किया। जहां से मुबीन को जेल भेज दिया, वहीं मुबारिक को एक दिन की रिमांड पर लिया गया है। लूट की राशि में मुबीन ने तीन लाख रुपये जुआ में खर्च कर दिए जबकि मुबारिक ने अपने गांव सुखपुरी में पत्नी मिस्कीना के नाम 6 लाख 30 हजार रुपये का प्लॉट खरीद लिया। इसके अलावा तीन लाख रुपये मुबारिक ने अपने किसी निजी व्यक्ति को दे रखे है। पुलिस मुबारिक के निजी व्यक्ति का पता लगाने के साथ-साथ गांव में खरीदी गई प्लॉट का पता लगा रही है। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ मुकेश फौगाट ने बताया कि तावडू सीआइए प्रभारी वेद प्रकाश के नेतृत्व में एएसआइ हरबीर, हवलदार धर्मेंद्र जीतराम की टीम गठित कर बदमाशों द्वारा छुपाई राशि बरामद की गई। पुलिस शेष राशि का पता लगाने में जुटी है। जल्द ही शेष राशि को भी बरामद कर लिया जाएगा।
बता दें, कि 14 नवंबर को सचिवालय नूंह में
पंजाब के रहने वाले राजेश बल्ला को बदमाश मुबीन निवासी वार्ड पांच नगीना और मुबारिक गांव सुखपुरी ने दस नकली सोने की ईंट थमा 34 लाख लूट की वारदात को अंजमा दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने 23 नवंबर को मुकदमा दर्ज करते हुए एक दिसंबर की शाम नूंह-शिकरावा रोड (भादस मोड़) से दोनों बदमाशों स्विफ्ट गाड़ी से गिरफ्तार कर लिया। 2 दिसंबर को कोर्ट में पेश कर अदालत ने चार दिन की रिमांड पर भेजा था।