मेवात के लोगों की सेहत से खिलवाड़ बंद करे भाजपा सरकार: चौधरी आफ़ताब अहमद
October 11th, 2018 | Post by :- | 977 Views
नूंह मेवात ,( लियाकत अली )  ।  हरियाणा कांग्रेस के उपाध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व मंत्री चौधरी आफ़ताब अहमद ने आज प्रदेश की  भाजपा सरकार पर करारा हमला बोलते हुए जिले की स्वास्थ सेवाओं को बद से बदतर करने का आरोप लगाया है।  उन्होंने कहा की भाजपा सरकार की खुद की मानसिकता बीमार है तो उनसे स्वास्थ सुविधाओं की उम्मीद ही करनी बेमानी है लेकिन फिर भी सरकार अपनी नैतिक जिम्मेदारी से कोसों दूर है। उन्होंने कहा कि जिले में ना डाक्टर हैं, ना दवाइयां हैं, ना स्टाफ़ है, ना कोई सुविधाएं हैं, ये कैसी सरकार है।
 पूर्व मंत्री ने कहा की आयुष्मान भारत योजना महज एक ढकोसला है उससे ज्यादा कुछ भी नहीं है एक तरफ तो सरकार हर गरीब नागरिक को पांच लाख का बीमा व कैशलेस सुविधा का ढिंढोरा पीटती है वहीँ असलियत में वो पैसों से भी इलाज नहीं कर पा रही है।  उन्होंने कहा की ये एक विफल सरकार है।
पूर्व मंत्री आफ़ताब अहमद ने कहा की जिले में 19 बच्चों की मौत गलघोटू की बीमारी से हो चुकी है और पचास से अधिक इस बीमारी से त्रस्त हैं लेकिन ये भाजपा सरकार मस्त है।
भाजपा की ये सरकार बेहद असंवेदनशील व अमानवीय वयवहार कर रही है जिसके लिए इंसानों की कीमत कुछ भी नहीं है।  पूर्व मंत्री ने प्रदेश के स्वास्थ मंत्री को ही अस्वस्थ व अयोग्य करार दे दिया।  प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष आफ़ताब अहमद ने कहा की सरकार मेवात के लोगों के प्रति सही रवैया अख्तियार करे व मामले की गम्भीरता को समझ कर लोगों को स्वास्थ सुविधाएँ मुहैया कराये।
पूर्व मंत्री आफ़ताब अहमद ने कहा मलेरिया का प्रकोप जब हुआ तब भी मेवात में सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुए थी और अब फिर विफलता सामने आ रही है, ऐसे में सरकार अपनी जिम्मेदारी निभाने में फ़ैल हो चुकी है।
आफ़ताब अहमद ने कहा की भाजपा सरकार ने मेवात को बर्बाद करके रख दिया है, पिछले चार सालों में विकास के नाम पर दो ईंट नहीं लगी हैं।  उन्होंने कहा की उन्होंने अपनी पिछले कार्यकाल में सहीद हसन खान मेडिकल कॉलेज की सौगात दी थी लेकिन ये सरकार उसे भी फ़ैल करने पर तुली है।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने स्वास्थ्य सेवाओं का मेवात में दीवाला निकाल दिया है अब जनता भाजपा सरकार का चुनाव में दीवाला निकलने वाला है।
आफ़ताब अहमद ने कहा की भाजपा की समाप्ति के दिन नज़दीक है और अगली सरकार कांग्रेस की बनने वाली है।