(खबर में वायरल विडियो जरूर देखें ) – जंडियाला के वार्ड नंबर 6 के कौंसलर के पति कुलविंदर सिंह किंदा कत्ल मामले में आया नया मोड़,आरोपी संजीव कुमार हैप्पी ने सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में कहा बेकसूर।
September 14th, 2018 | Post by :- | 123 Views

कौंसलर के पति किंदा कत्ल के मामले में आया नया मोड़ ,आरोपी हैप्पी ने सोशल मीडिया पर हुई वीडियो वायरल में राजकुमार  मल्होत्रा पर केस में फंसाने के लगाए आरोप ।

जंडियाला, ( गुरु कुलजीत सिंह )    ।      कुछ दिन पहले वार्ड नंबर 6 कौंसलर कंवलजीत कौर के पति का कत्ल हुआ था ।इस मामले में 10 लोगो को नामज़द और 8 अज्ञात व्यक्तियों पर थाना जंडियाला गुरु में मामला दर्ज हुआ था ।इस मामले में संजीव कुमार हैप्पी का नाम भी शामिल है जो अभी तक फरार है। कल सोशल मीडिया पर हुई वीडियो वायरल में  संजीव कुमार हैप्पी ने पूर्व प्रधान नगर कौंसिल राजकुमार मल्होत्रा और उसके भाइयों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने ने उनको झूठे तौर पर इस केस में फंसाया गया है।

पुलिस प्रशासन पर भी लगाए गंभीर आरोप

उसने वीडियो में रोते हुए परिवार के साथ कहा कि पुलिस भी उनके रिश्तेदारों को उठाकर पर कभी किसी थाने में तो कभी किसी थाने में रख रही है और वहाँ पर उन को मारपीट भी की जा रही है । इस वीडियो को लेकर सोशल पर कई प्रकार की चर्चाएं भी हो रहीं हैं ।वही दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन के लिए आरोपियों को पकड़ना भी टेढ़ी खीर बना हुआ ।

तो दूसरी तरफ केस में में सलंपित संजीव कुमार हैप्पी  ने सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में यह साफ बात कही कि अगर उसको इंसाफ नही मिला तो हमारी सारी फैमिली आत्महत्या कर लेगी ।जिसकी जिम्मेदारी राजकुमार मल्होत्रा और उसके परिवार पर होगी ।

क्या कहते हैं अधिकारी ?

पत्रकार द्वारा जब इस मामले को लेकर एस एस पी देहाती परमपाल सिंह से बात की गई तो उन्होंने ने मारपीट के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा उनके रिश्तेदारों को केवल पूछताछ के लिये बुलाया गया था ।इसके इलावा उन्होंने ने कहा कि वह यदि बेकसूर है तो कोर्ट में अपने आप को आत्मसमर्पण कर दे ।वह बेकसूर है या नही इसका फैसला कोर्ट करेगी ।

बता दे कि दूसरी तरफ कुलविंदर सिंह किंदा के परिवार वालों में भी अभी तक कोई भी आरोपी पुलिस द्वारा ना पकड़े जाने पर रोष में है ।