चंपक चाचा भूत से अब भी डरे हुए हैं, क्‍योंकि किसी ने उनका दरवाजा अचानक से खटखटाया
August 10th, 2018 | Post by :- | 12 Views
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि चंपक चाचा भूत से अब भी डरे हुए हैं, क्‍योंकि किसी ने उनका दरवाजा अचानक से खटखटाया था। पोपटलाल को पता चला कि दरवाजे पर भूत नहीं बल्कि सोढी और उसके साथी हैं। अय्यर पूछता है कि चाचाजी ने आपने भूत को कहां देख लिया। इतने में चंपक चाचा को सोढी और भिड़े पर गुस्‍सा आ जाता है। वह कहते हैं कि उन्‍होंने वाकई में मोहनलाल मटका के बेकार पड़े घर में किसी को देखा है।
अय्यर ने कहा कि उन्‍हें जाकर देखना चाहिए कि उस घर में कौन है। मगर भिड़े ने बताया कि उस घर की चाबी यहां नहीं है। वह मोहनलाल की सेक्रेटरी कन्‍या कुमारी के पास हैं। कन्‍या कुमारी के बारे में सुनकर पोपटलाल खुश हो जाता है और पूछता है कि उसकी शादी हो चुकी है या नहीं। इतने में चाचाजी को गुस्‍सा आ जाता है। सोढी भिड़े से कन्‍या कुमारी को फोन लगाकर चाबी के बारे में पूछने को कहता है। कन्‍या कुमारी भिड़े को बताती है कि वह घर को चेक करने के लिए चाबी विकी से ले सकता है।

विकी बताता है कि वह मथुरा में है और 3 दिन बाद ही लौटकर ही चाबी दे सकता है। चाचाजी को चिंता हो जाती है कि इतने दिन तक वह भूत उस घर में ही रहेगा। सोढी कहता है कि वह घर को चेक करने के लिए दरवाजा तोड़ देगा। वहीं तारक की पत्‍नी चाचाजी को बताती है कि उनके पति घर पर नहीं हैं और वह उन्‍हें बोल देगी कि वह जल्‍द से जल्‍द उनसे मिलें।

अंजली तारक को फोन करके चाचाजी के बारे में सारी बातें उन्‍हें बताती है। फिर तारक भिड़े को फोन करके चंपक चाचा के बारे में पूछता है। भिड़े तारक को चाचाजी को समझाने के लिए बोलता है। फिर चंपक की मुलाकात उनके दोस्‍त से होती है और जब वह उनको सारी बातें बताते हैं तो उनके दोस्‍त को उन पर बहुत हंसी आती है। उनके दोस्‍त फिर उन्‍हें डायन और भूतों के अन्‍य किस्‍से सुनाते हैं। यह सब सुनकर चंपक चाचा डर जाते हैं।