खट्टर सरकार को मुफ्त में शासन सिखाने को तैयार: अरविंद केजरीवाल
August 9th, 2018 | Post by :- | 28 Views

रोहतक:- लोकहित एक्सप्रेस, ब्यूरो चीफ【विकास ओहल्याण】 दिल्ली के मुखयमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा सरकार को घेरते हुए कहा कि वे खट्टर सरकार को मुफ्त में शासन सिखाने को तैयार हैं।

केजरीवाल ने हरियाणा की वर्तमान व पूर्व राज्य सरकारों पर तंज कसते हुए कहा कि अभी तक राजनीतिक पार्टियों ने एसवाईएल के मुद्दे पर राजनीति की है, जबकि हम राजनीति नहीं करना चाहते। कांग्रेस, भाजपा, इनेलो इस मुद्दे पर गंदी राजनीति कर रहे हैं।

केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर ने मैनिफैस्टो जारी करा था कि हरियाणा को एसवाईएल का पानी बिल्कुल भी नहीं दिया जाएगा और जिसको पास कराने वाले हरियाणा के सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला हैं। यही सुरजेवाला हरियाणा में आकर कुछ और बोलते हैं। वहीं भाजपा सरकार पर बोलते हुए कहा, इनकी सरकार हरियाणा व केन्द्र में है, फिर भी एसवाईएल का मुद्दा हल नहीं हो सका। ओर एक समय ऐसा भी था जब तीनों जगह कांग्रेस की सरकार थी, तब भी एसवाईएल का मुद्दा हल नहीं हो सका।

वहीं देश-प्रदेश में चल रहे तमाम पार्टियों के गठबंधन जनता विश्वास नहीं करती है। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी या तो नियत नहीं या काम करना नहीं आता, यदि ऐसा है तो वे हमारे पास आए हम उनसे बिना कोई फीस लिए स्कूल व अस्पताल चलाने की ट्रेनिंग दे देंगे। साथ ही केजरीवाल ने हरियाणा सरकार से अंबाला के शहीद सैनिक विक्रमजीत व रोहतक मे शहीद हुए पुलिस कर्मी को एक करोड़ सम्मान राशि देने के लिए मांग रखी है।

केजरीवाल न कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने राजनीति नहीं बल्कि काम किया है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद एलजी से कुछ राहत मिली है। दिल्ली के सभी सरकारी स्कूलों के कमरों में सीसीटीवी कैमरे लगेंगे, जो विद्यार्थियों के परिजनों के मोबाइल से कनेक्ट रहेंगे। जिससे किसी भी समय बच्चे को लाइव देख सकते हैं।