शादी के कुछ दिनों बाद नव विवाहिता को मायके घर लौटना पड़ा
August 8th, 2018 | Post by :- | 25 Views

जालंधर, (  लोकहित एक्सप्रैस )    ।    पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास पर कायम होता है जिसमें सुख-दुख में एक-दूसरे का साथ निभाने की कसमें खार्इ जाती है वहीं जालंधर से एक ऐसा मामला सामने आया हैं जहां शादी के कुछ दिनों बाद नव विवाहिता को मायके घर लौटना पड़ा। पीड़ित परिवार द्वारा थाना 8 की पुलिस को शिकायत दी गई है।

मारपीट कर पहुंचाया अस्पताल 
जनक नगर बस्ती शेख निवासी डिम्पल ने बताया कि उसकी शादी अम्बिका कालोनी निवासी गुरशरण भाटिया के साथ हुई थी। शादी के बाद उसका पति और ससुराल वाले उसे कहीं आने-जाने नहीं दे रहे थे। अगर वह अपने मायके घर भी जाती थी तो भी उसे जाने नहीं दिया जा रहा था। कुछ दिन पहले वह मायके आई तो उसके ससुरालियों ने गाली-गलौच की व बीती रात उसके ससुराल वालों ने मारपीट कर उसे घायल कर दिया, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जांच में जुटी पुलिस 
इस बात की जानकारी उसने भाई योगेश को बताई जो सुबह उसके ससुराल में आए तो ससुराल पक्ष ने उसके भाइयों पर हमला कर दिया। उनके भाइयों के कपड़े फाड़ दिए वह उनकी गाड़ी तक तोड़ डाली। वहां से भागकर उक्त लोगों ने अपनी जान बचाई। पीड़ित विवाहिता डिम्पल ने इस संबंध में थाना 8 की पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। जांच कर रहे ए.एस.आई. हरदयाल सिंह ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है।