प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की करोड़ों गरीब महिलाओं को नि:शुल्क गैस कनैक्शन देकर उन्हें कईं गंभीर बिमारियों से लिया बचा-किरण चोपड़ा ।
July 11th, 2018 | Post by :- | 10 Views

करनाल (रजत शर्मा), सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा की धर्मपत्नी तथा वरिष्ट नागरिक कल्ब की चेयरपर्सन किरण चोपड़ा ने आज कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की करोड़ों गरीब महिलाओं को नि:शुल्क गैस कनैक्शन देकर उन्हें कईं गंभीर बिमारियों से बचा लिया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी देश की महिलाओं की सुरक्षा का बेहतर ख्याल रख रहें है। वह आज निसिंग क्षेत्र के गांव शाहपुर में श्री शिव मंदिर में आयोजित एक सभा में महिलाओं को संबोधित कर रही थी। गांव में पहुंचते ही भारी संख्या में जुटी महिलाओं और गांव के लोगों ने गर्मजोशी के साथ चेयरपर्सन श्रीमति किरण चोपड़ा का स्वागत किया।

उन्होने ग्रामीणों से कहा कि देश में जिस तरह मोदी सरकार महिलाओं के विकास और उत्थान के लिए कार्य कर रही है। वह आज तक कोई सरकार नहीं कर पाई। उन्होंने महिलाओं से जब पूछा कि क्या उनके घर में गैस कनैक्शन पहुंच गया है तो जवाब में महिलाओं ने हाथ उठाकर कहा कि महिलाएं इससे बेहद खुश है। क्योंकि मोदी जी ने उन्हें कई बिमारियों से बचा लिया है। उन्होने कहा कि मोदी सरकार महिलाओं के हित में कार्य कर रहीं है। चेयरपर्सन श्रीमति किरण चोपड़ा ने कहा कि मोदी सरकार केवल महिलाओं के लिए ही नहीं बल्कि हर वर्ग के लिए बेहतर कार्य कर रही है। उन्होने कहा कि आपके सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा जी लगातार लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुनते है और फिर उनका निवारण भी करते है।

उन्होंने कहा कि सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा विकास कार्यों के लिए धन की कमी नहीं आने देंगे। उनकी यह सोच ही नहीं बल्कि भरसक प्रयास है कि उनके लोकसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव में विकास हो। उन्होने कहा कि आज वह खुद लोगो की समस्या और पीढ़ा जानने के लिए उनके बीच आई है। उन्होने कहा कि पिछले चुनाव में गांव के लोगो ने अपने सांसद को असीम प्यार दिया था। इसलिए उनका भी फर्ज है कि वह जनता के बीच पहुंचकर उनके दु:ख-दर्द को समझे। इस अवसर पर ग्रामीणों ने चेयरपर्सन श्रीमति किरण चोपड़ा से कहा कि मंदिर में लंगर हाल नहीं है। इस पर चेयरपर्सन श्रीमति किरण चोपड़ा ने श्री शिव मंदिर में लंगर हाल के लिए सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा की तरफ से 5 लाख रूपए देने का ऐलान किया।

ग्रामीणों ने ग्रांट के ऐलान के बाद सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा तथा उनका दिल से आभार प्रकट किया। शिव मंदिर सभा की और से चेयरपर्सन श्रीमति किरण चोपड़ा को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मीना काम्बोज, जुंडला मंडल युवा मोर्चा के अध्यक्ष प्रवीन चौहान, महिला मोर्चा की शहरी अध्यक्ष पिंकी कश्यप, महामंत्री सुभाष आर्य, संजीव कुमार, मंदीप शर्मा, सुभाष कुमार, रामपाल, अमनदीप, गुरदयाल, रामेश्वर समते दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे।