हजारों आशा वर्कर्स करेगीं सीएम हाउस का घेराव: आनंद शर्मा
July 11th, 2018 | Post by :- | 33 Views

सोनीपत,(जयबीर छाछिया)
बुधवार को सामान्य अस्पताल में आशा वर्करो की मीटिंग की गई जिसमे 16 जुलाई को मुख्यमंत्री आवास घेराव की रुपरेखा तैयार की गई । इस दौरान आशा वर्करों को संबोधित करते हुए सीटू के राज्य सचिव आनंद शर्मा ने कहा कि आशा वर्करों द्वारा अपनी मांगों को लेकर काफी लंबे समय से संघर्ष किया जा २हा है जबकि सरकार के कान पर जूं तक नही रेंगती। उन्होंने कहा कि आशा वर्करों द्वारा जनवरी माह में पूरा माह हड़ताल की गई तथा एक फरवरी को
आशा वर्करों के प्रतिनिधि मंडल की स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से मुलाकात हुई । उस समय मांगे पूरी करने का आश्वासन मिलने पर हड़ताल समाप्त कर दी गई। उसके बाद लगभग चार माह बीतने के बाद सात जून से पंद्रह जून तक दौबारा फिर से हडताल की गई व अनिल विज द्वारा फिर आश्वस्त कर दिया गया।
उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा आज तक भी उनकी जायज मांगो की तरफ कोई ध्यान नही दिया गया। उन्होने कहा कि सरकार कर्मचारीयों की अनदेखी कर २ही है जिसका खामीयाजा सरकार को आने वाले चुनावो में भुगतना पड़ सकता है । उन्होंने कहा कि सोलह जुलाई को प्रदेश की लगभग बीस हजार आशा वर्कर करनाल में मुख्यमंत्री आवास क्या घेराव करेंगी । मीटिंग को अनीता, सुनीता ,मीनाक्षी ,कृष्णा वर्मा, सरोज ,कविता शर्मा ,मीना शर्मा आदि ने भी संबोधित किया ।