भाजपा विधायक के करीबी बृजपाल हंगौली ने 220 साथियों के साथ इनेलो का दामन थामा
July 11th, 2018 | Post by :- | 81 Views

-सैंकड़ो बाइक के साथ 2 किमी का जुलुस निकाला, पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी ने इनेलो में शामिल सभी को पुरे मान सम्मान का दिलाया भरोसा और भाजपा सरकार की जमकर की आलोचना

रायपुररानी, लोकहित एक्सप्रैस (अंकित कौशिक)

कालका विधानसभा में भाजपा को उस वक्त करारा झटका लगा, जब भाजपा की विधायक के करीबी एवं युवा भाजपा नेता बृजपाल हंगौली ने जब 15 गांवों के लोगों के करीब 220 समर्थकों के साथ इनेलो पूर्व विधायक एवं जिलाध्यक्ष प्रदीप चौधरी की मौजूदगी में इनेलो पार्टी का दामन थाम लिया। इससे पूर्व रायपुररानी स्थित अनाजमंडी से सैंकड़ों युवाओं ने पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी का जोरदार स्वागत किया और उसके बाद मंडी से माता समलासन देवी मंदिर तक सैंकड़ों मोटरसाईकलों पर चलकर जुलुस निकाला। माता समलासन देवी मंदिर पर भाजपा से इनेलो में शामिल हुए बृजपाल हंगौली ने कहा कि भाजपा में हमारा जमकर शोषण हुआ और बता नही सकता कि हमारे साथ कितना अत्याचार हुआ। आज हमें इनेलो पार्टी में अपने हित सुरक्षित नजर आए, जिसके बाद इनेलो में प्रदीप मंगला, प्रमाल शाहजहांपुर, निर्मल, दीप बागवाला, टोडा मंगा सैनी, अंकित शर्मा जासपुर, बहबलपुर अंकित राणा, रोहित, लक्की सैनी रायपुररानी, प्रताप राणा, अंकित राणा, बढ़ौना, राहुल, मोहित ठरवाला, कसहित करीब 15 गांवों से 220 साथियों के साथ इनेलो ज्वाइन की। इनेलो पार्टी में शाहजहांपुर, हंगौला, बागवाला, टोडा, जासपुर, बहबलपुर, हंगौली, रायपुररानी, बढ़ौना कलां, पारवाला, ठरवाला, ककराली, भांवली, प्यारेवाला इत्यादि गांवों के युवाओं ने इनेलो पार्टी का दामन थामा। इनेलो ज्वाइन करने पर पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी ने भरोसा दिलाया कि इनेलो में शामिल सभी युवाओं को पुरा मान सम्मान दिया जाएगा।

पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के लोगों ने आज बृजपाल पर बड़ा दबाव बनाया कि वो भाजपा न छोड़े, लेकिन भाजपा की नीतियों से दुखी बृजपाल का इस बात को लेकर धन्यवाद कि वो किसी के आगे नही झुके। चौधरी ने कहा कि भाजपा का झुठ से भरी एक दुकान है, जिसने प्रदेश और देश की जनता के साथ धोखा किया है। आज प्रदेश में इनेलो-बसपा पार्टी की लहर चल रही है और देश की जनता ने भी बहन मायावती को प्रधानमंत्री के रूप में स्वीकार कर लिया है। चौधरी ने कहा कि आज जासपुर में मीट प्लांट को लेकर ग्रामीण विरोध कर रहे है, लेकिन उसी भाजपा की नीतियों का नतीजा ग्रामीण भुगत रहे है। इस मौके पर इनेलो प्रवक्त एसपी अरोड़ा, हलका प्रधान रविन्द्रपाल मैहता, किसान प्रकोष्ठ जिला प्रधान मान सिंह, युवा जिलाध्यक्ष सोनू हरयौली, जिला उप्रधान कर्ण नंबरदार गोलपुरा, सरपंच जीत ठाकुर, वरिष्ठ नेता श्यामलाल अग्रवाल, जिला उपप्रधान रमेश मांधना, युवा हलका प्रधान मंदीप कर्णपुर, जिला महासचिव शरणजीत काका, मुखराम, रायसिंह, मास्टर छज्जूराम, अमित सैनी इत्यादि इनेलो कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।