देश व प्रदेश में बनेगी आप की सरकार ,दिल्ली की तर्ज पर होगा विकास : विमल किशोर
July 11th, 2018 | Post by :- | 16 Views

सोनीपत,(जयबीर छाछिया)
आम आदमी पार्टी द्वारा मंगलवार देर शाम हरियाणा जोड़ो अभियान की कार्यक्रम के तहत जीवन नगर मे नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। जिसको आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर ने संबोधित किया। इस दौरान उन्होने आने वाले आम चुनाव मे देश व प्रदेश में आम आदमी पार्टी द्वारा सरकार बनाने का दावा किया।
उपास्थित भीड को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा जोड़ो अभियान के तहत पूरे शहर में जहां-जहां सभा की गई सभी जगह जनता बिजली और पानी से परेशान है। लोग बिजली और पानी के लिए तरस रहे हैं।मौजूदा भाजपा सरकार द्वारा लोगों की मूलभूत सुविधाएं भी पूरी नही की जा रही हैं। उन्होने कहा सरकार टेक्सो के नाम पर जनता की खून पसीने की कमाई पर डाका तो डाल रही है जबकि सुविधा के नाम पर कुछ नही करती ।उन्होंने कहा कि दिल्ली में बिजली दो रूपये यूनिट है और 24 घन्टे बिजली मिलती है जबकि हरियाणा मे बिजली महंगी होने के बावजूद 14-14 घन्टे के कट लग रहे है । लोग भीषण गर्मी में बिजली पानी के लिए सडको पर उतरने को मजबूर है।विमल किशोर ने कहा कि आम आदमी पार्टी राजनीति की दशा और दिशा बदल सकती है तथा सही मायने मे यही पार्टी जनता के लिए संघर्ष कर रही है । उन्होने कहा की आम आदमी पार्टी सत्ता ही नहीं व्यवस्था भी बदलेगी । उन्होंने कहा कि काग्रेस, बीजेपी, इनैलो आदि ने मिलकर हरियाणा को लूटने का काम किया है । उन्होंने कहा कि आप की सरकार बनने पर प्रदेश में दिल्ली की तर्ज पर विकास कार्य किये जाएगें।
इस दौरान मीडिया प्रभारी शैलेन्द्र त्यागी सुरेन्द्र बत्रा, विरेन्द्र वर्मा, राजकुमार,अनिल छाबडा, राजेश हसीजा, तथा उपाध्यक्ष धमेन्द्र, मन्जीत, गुरूप्रसाद, सुनीता,सुनील बत्रा आदि भी मौजूद रहे