टपकन के छात्रों के हितों की लडाई मजबूती से लडेंगे: चौधरी आफ़ताब अहमद
July 11th, 2018 | Post by :- | 65 Views
 नूंह मेवात ,( लियाकत अली )  ।  आज प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष व पूर्व मंत्री चौधरी आफ़ताब अहमद ने नूंह के टपकन गांव में स्कूल को सीनियर सेकेंडरी का दर्जा प्रदान करने के लिए ग्रामीणों द्वारा दिये जा रहे धरने को अपना पूर्ण समर्थन दिया और धरना स्थल पर धरने को सम्बोधित भी किया।
चौ आफ़ताब अहमद ने ग्रामीणों की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें बेहद खुशी है कि लोग शिक्षा के विस्तारीकरण के लिए धरना कर रहे हैं। क्योंकि बिना शिक्षा के किसी भी समाज का मुकम्मल विकास संभव नहीं है। पूर्व मंत्री ने कहा कि उन्हें बेहद दुख है कि प्रदेश की भाजपा सरकार और यहाँ के जनप्रतिनिधि लोगों के विकास के विरोधी हैं।
हरियाणा कांग्रेस उपाध्यक्ष आफ़ताब अहमद ने कहा कि 2013 में उन्होंने इस स्कूल को 8 वीं से 10 वीं कराया था। इस स्कूल के साथ साथ सैंकड़ों स्कूलों का अपग्रेड कराया था, लेकिन पिछले साढे तीन सालों में भाजपा व इनेलो मिलकर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है।
आफ़ताब अहमद ने कहा कि वो मेवात की शिक्षा के प्रति बेहद गंभीर हैं, कांग्रेस कार्यकाल में उन्होंने मेवात में सैकड़ों स्कूल, साईंस स्कूल, माडल स्कूल, आरोही स्कूल, मेडिकल कॉलेज, कई बहु तकनितकनीकी संस्थान,ढेरों आई टी आई, महिला कालेज, इंजीनियरिंग संस्थान, डाईट, बाईट, मानू सैटेलाइट केम्पस, ऐतिहासिक मेवात कैडर का गठन, रीजनल सेंटर की घोषणा, बेटियों के लिए हॉस्टल निर्माण सहित ढेरों काम प्रमुखता से कराये थे। लेकिन आज मेवात के जनप्रतिनिधि व प्रदेश सरकार मेवात की घोर अनदेखी कर रहे हैं।
चौधरी आफ़ताब अहमद ने आश्वासन दिया कि उनका पूर्ण समर्थन टपकन गांव के लोगों के साथ है, जब तक स्कूल को सीनियर सेकेंडरी का दर्जा प्रदान नहीं कर दिया जाता है वो मजबूती से साथ खडे हैं और हर लड़ाई टपकन के गांव वालों व छात्रों की जरुर लडेंगे।
इस दौरान पूर्व मंत्री आफ़ताब अहमद के साथ ताज मौहम्मद, रहमत पूर्व सरपंच, शहाबुद्दीन, शमशुद्दीन रहणा,डा जुहरूद्दीन, उस्मान, इद्रीश, असलम, ताहिर , ऐजाज, जमील, आलम आमीन, मुबीन, इमरान चीकू टपकन, अख्तर, नसीम चंदेनी, हाजी सहाबू, शाहिद पतरिया, सहित काफी लोग मौजूद थे।