विधायक ने लगाया खुला दरबार
April 16th, 2018 | Post by :- | 18 Views
तरावड़ी :- सोमवार को हल्का विधायक नीलोखेड़ी भगवानदास कबीरपंथी द्वारा तरावड़ी स्थित वार्ड नं0 4 में खुला दरबार लगाया गया। इस खुले दरबार का आयोजन कश्यप धर्मशाला में हुआ जहां 200 से अधिक लोगों ने अपनी समस्याओं को विधायक के सम्मुख रखा। इस मौके पर बिजली , नगरपालिका, जनाभियांत्रिकी, पुलिस, खाद्य एवं आपूर्ति इतियादि विभाग के अधिकारी भी लोगों की समस्याओं को निपटाने के लिए विधायक के साथ मौजूद रहे। विधायक के सम्मुख आई समस्याओं का साथ की साथ निपटारा किया गया और बाकी बची कुछ समस्याओं को कुछ दिनों में हल करवाने का आश्वाशन दिया गया।
इस मौके पर विधायक कबीरपंथी ने कहा कि सरकार जनता की समस्याओं को हल करने के लिए प्रदेश में नई-नई योजनाएं बना रही है जनता की सहूलियत के लिए प्रदेश सरकार ने जिलों में 14 दिसम्बर को अंत्योदय भवन की शुरुवात की है जहां 300 से अधिक सुविधाओं की जानकारी और लाभ सीधा जनता को मिल सकेगा। प्रदेश सरकार ने 150 से अधिक सुविधायों को ऑनलाइन किया है जिससे दलाल गायब हो गए है और भ्र्ष्टाचार में भारी कमी आई है। इसके साथ ही विधायक ने कहा कि अधिकारी जनता की समस्याओं को हल करने में कोई कोताही ना बरते और जल्द ही समस्याओं को निपटाएं। इस मौके पर कश्यप सेवा समिति ने वार्ड 4 की समस्याओं को लेकर एक मांग पत्र भी विधायक को सौंपा जिसे जल्द पूरा करवाने की बात कहते हुए विधायक ने कहा कि वार्ड में जल्द बैठने के लिए बेंचों की व्यवस्था होगी, कश्यप धर्मशाला में 11 लाख की लागत से काम करवाया जाएगा, इसके साथ ही जल्द सीवरेज का काम शुरू हो जाएगा। इस मौके पर वार्ड के पार्षद और नपा उपाध्यक्ष पंकज गोयल ने कहा कि आगामी हाउस की मीटिंग में बची हुई सभी गलियों  को भेजकर जल्द पूरा करवाया जाएगा ।
इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता मास्टर अमर सिंह, मंडल अध्यक्ष देवेंद्र कामरा, कश्यप सेवा समिति के प्रधान मास्टर सुरजीत, अमरनाथ, सुभाष कश्यप, शिव कुमार , एस डी ओ जयपाल शर्मा, जेई सुनील कुमार, जेई नपा जगदीश अरोड़ा, ज्ञान चंद, जेई बिजली विभाग पारुल एवं वार्डवासी मौजूद रहे।