लखीमपुर खीरी बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं को पूर्व ब्लाक प्रमुख राधेश्याम भार्गव ने काशीराम निर्वाण दिवस मनाने के लिए झंडा दिखाकर किया रवाना।
October 8th, 2021 | Post by :- | 421 Views

लखीमपुर खीरी (पवन दीक्षित)।

लखीमपुर खीरी बसपा के आदर्श कांशीराम निर्वाण दिवस मनाने को प्रत्याशी राधेश्याम भार्गव के साथ लखनऊ के लिए कार्यकर्ताओं ने किया कूच।।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

लखीमपुर खीरी।विधानसभा कस्ता के विधायक पद के दावेदार राधेश्याम भार्गव ने बहुजन समाज पार्टी के आदर्श कांशीराम निर्वाण दिवस पर हजारों कार्यकर्ताओं के साथ लखनऊ के लिए रवाना हुए बहुजन समाज पार्टी के आदर्श माने जाने वाले काशीराम की पुण्यतिथि 9 अक्टूबर को काशीराम स्मारक स्थल लखनऊ में मनाए जाने को लेकर के कस्ता विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के सशक्त दावेदार राधेश्याम भार्गव बहुजन समाज पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं के साथ में अपने निज निवास स्थान रतहारी से कार्यक्रम स्थल लखनऊ के लिए रवाना हुए राधेश्याम भार्गव पूर्व ब्लाक प्रमुख राधेश्याम भार्गव व विधानसभा प्रभारी कस्ता ने कार्यकर्ताओं को बहुजन समाज पार्टी का झंडा दिखा करके लखनऊ के लिए रवाना किया। नीरज गौतम राजेंद्र भार्गव दयाराम यादव जमील अहमद चंद्रभाल पाल महबूब हसन रामासरे पाल ओम प्रकाश सेक्टर अध्यक्ष व बूथ अध्यक्ष सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review