नशे के खिलाफ मुहिम में जनता का सहयोग जरूरी :- तहसीलदार रिषभ शर्मा
September 27th, 2019 | Post by :- | 146 Views

चित्र:- तहसीलदार रिषभ शर्मा और SIU टीम गिरफ्तार आरोपी के साथ ।

  • SUI टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर की कार्यवाही 
  • चिट्टे के साथ एक गिरफ्तार ।
  • जनता को भी रहना होगा सजग ।

बद्दी । राज कश्यप

नशे के खिलाफ अभियान चलाते हुए पुलिस ने
2.82 ग्राम हेरोइन और चिट्टा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति से 960 रुपए नकद भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नालागढ़ के निचला नंगल का रहने वाला नीरज कुमार हेरोइन और चिट्टा बेचने का धंधा करता है। इस सूचना पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नीरज कुमार की तलाशी ली और 2.82 ग्राम हेरोइन और चिट्टा समेत 960 रुपए बरामद हुए। मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी बद्दी एन.के. शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल कर लिया है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

इस गुप्त सूचना के आधार पर इस कार्यवाही को अंजाम देने में तहसीलदार रिषभ शर्मा, जिला पुलिस SUI टीम के ASI देवराज,किशोर शर्मा, चंद्र शेखर, धरमवीर सिंह और पवन कुमार ने अहम भूमिका निभाई । तहसीलदार रिषभ शर्मा ने कहा की प्रशासन ने नशे के खिलाफ जो मुहिम चला रखी है उसमें जनता को भी सहयोग करना चाहिए । तभी हम अपने आने वाले पीढ़ी को इस नशे की कुरीतियों से मुक्त करवा सकते है और उन्हे एक स्वस्थ और उज्वल भविष्य प्रदान कर सकते है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।