पूर्व विधायक रामेश्वर डूडी को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा।
September 26th, 2019 | Post by :- | 88 Views

बीकोनर,(मनीष)। कांग्रेस के कद्दावर नेता व पूर्व नेता प्रतिपक्ष व सांसद रामेश्वर लाल डूडी को गृह विभाग ने वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करवाई है। प्रदेश के गृह विभाग में विशिष्ट शासन सचिव पी. सी. बेरवाल ने गुरूवार को इस संबंध में आदेश जारी किए है।

गृह विभाग ने प्रदेश के एडीजी इंटेलीजेंस को भी पत्र लिखा है। इसमें पुलिस मुख्यालय के पत्र के अनुक्रम में डूडी के जीवन को संभावित खतरों के मद्देनजर वाई श्रेणी सुरक्षा की मंजूरी प्रदान करने की जानकारी दी गई।

ज्ञात रहे कि डूडी को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए पिछले दिनों उनके समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किए थे। इससे पहले गत दो सितंबर को हरियाणा में सिरसा थाना पुलिस और स्पेशल टीम ने दो शॉर्प शूटर को गिरफ्तार किया था। उनके कब्जे से दो पिस्तौल और आठ कारतूस बरामद किए। पूछताछ में बदमाशों ने रामेश्वर लाल डूडी की हत्या की सुपारी लेकर साजिश का खुलासा किया था। इसके बाद रामेश्वर डूडी ने प्रदेश सरकार से अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा मुहैया दिलवाने की मांग की थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।