पुलिस थाना मानपुरा की टीम ने 2.900 किलोग्राम गांजा के साथ युवक को किया गिरफ्तार ।।
September 21st, 2021 | Post by :- | 924 Views

बद्दी 21 सितंबर ।। ललित वर्मा

जिला पुलिस बद्दी के तहत मानपुरा थाना टीम को नशे के खिलाफ एक और कामयाबी हाथ लगी है। गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए पुलिस थाना मानपुरा की टीम ने एक युवक को 2.900 किलोग्राम गांजा के साथ धर दबोचा है। युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगामी कार्यवाही की जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार मानपुरा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। । सूचना मिलते ही मानपुरा थाना की एक टीम थाना प्रभारी रमेश ठाकुर के नेतृत्व व्यक्ति मानपुरा मे किराए के मकान मे रह रहे युवक के कमरे की तलाशी ली। तलाशी के दौरान युवक के पास से 2.900 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान संजय पुत्र महेश्वर महतो गाँव सीतारामपुर जिला बेगूसराय, बिहार के रूप में हुई है।आरोपी पर केस दर्ज करके अगामी कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस थाना मानपुरा की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए। मानपुरा किराए के कमरे मे रह रहे एक युवक को 2.900 किलोग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी पर केस दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी गई है। जिला पुलिस बद्दी नशे के कारोबारियों को बीबीएन से खदेड़ने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। नशा माफिया के खिलाफ जिला पुलिस बद्दी जीरो पर्सेन्ट टॉलरेंस के तहत कार्य कर रही है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review