ग्राम पंचायत थाना मे मनाया गया ” सेवा संकल्प सप्ताह
September 21st, 2021 | Post by :- | 843 Views

बीबीएन 21 सितंबर ।। ललित वर्मा

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग द्वारा ग्राम पंचायत थाना में सेवा संकल्प सप्ताह मनाया गया। तहसील कल्याण अधिकारी बद्दी अनीता शर्मा व ग्राम पंचायत थाना की प्रधान सुमन लता के मार्गदर्शन में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सेवा संकल्प सप्ताह की अध्यक्षता 90 साल के बुजुर्ग बाबूराम ने की।
तहसील कल्याण अधिकारी अनीता शर्मा ने बताया कि सेवा संकल्प सप्ताह के उपलक्ष में बुजुर्गों का हालचाल जाना गया और पौधारोपण भी किया गया।
कार्यक्रम की अधिक जानकारी देते हुए ग्राम पंचायत थाना की प्रधान सुमन लता ने बताया कि सेवा संकल्प सप्ताह के तहत अपनी पंचायत के विभिन्न घरों का दौरा किया तथा बुजुर्गों से संवाद कर उनका हालचाल पूछा। इस दौरान उनसे पेंशन संबंधी जानकारी भी ली गई। बुजुर्गों से बातचीत करके उन्हें सरकार द्वारा चलाए जा रहे सेवा संकल्प सत्ता के कार्यक्रमों की जानकारी भी दी गई। इस अवसर पर बुजुर्गों द्वारा पौधारोपण भी किया गया और बुजुर्गों का आशीर्वाद लेने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। हमारे समाज के लिए बुजुर्ग एक स्तंभ है। बुजुर्गों का मार्गदर्शन हमारे लिए बहुत जरूरी है। यह हमें सही और गलत की पहचान करवाते हैं और मुश्किलों का सामना कैसे करना है यह भी सिखाते हैं।
सेवा संकल्प सप्ताह के अवसर पर बलविंदर सिंह बिंदु, उप प्रधान थाना गीता राम, पंच प्रेम चंद, पवन कुमार, प्यारा लाल, लेख राम फौजी, रामदास, आत्माराम, देवराज, खुशी राम, राम स्वरूप, सुच्चा राम, किशन चंद, मान सिंह, राम लोक आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review