आसौदा में ब्रॉन्ज मैडल विजेता राधा सैनी का किया गया भव्य स्वागत : प्रवीन दलाल
September 21st, 2021 | Post by :- | 47 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
सैनी समाज के प्रधान राम निवास सैनी ने बेटी राधा को नोटों की माला पहनाकर किया स्वागत
भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष (झज्जर) प्रवीन दलाल ने बताया कि गाँव आसौदा टोडराण में *मीनू सैनी की पुत्री राधा सैनी* ने अमेठी अण्डर 23 नेशनल चेम्पियनशिप में ब्रॉन्ज मैडल जीत कर गाँव के साथ-साथ प्रदेश का नाम रोशन किया । राधा सैनी का गाँव आसौदा में पहुचने पर गाँव की तरफ से भव्य स्वागत किया गया तथा राधा के कोच महाके पहलवान का भी गाँव की तरफ से स्वागत किया गया। बहादुरगढ से गाँव आसौदा में पहुच कर सैनी समाज के प्रधान राम निवास सैनी तथा सैनी समाज की तरफ से भी  राधा सैनी का स्वागत किया गया। रामनिवस सैनी ने कहा कि आज बेटियां किसी भी क्षेत्र में कम नही है चाहे वो खेल का मैदान हो पढ़ाई का क्षेत्र ,या कोई राजनीतिक क्षेत्र लड़कियां आज हर जगह अपना परचम लहरा रही है । बेटियां आज किसी भी क्षेत्र में बेटों से कम नही है .राधा सैनी की इस उपलब्धि पर *NIS कोच दिनेश उर्फ ढिल्लू, तथा राधा के कोच महाके पहलवान* ने भी बधाई  दी और कहा कि गाँव देहात की बेटियां आज देश विदेश में अपने परिवार और गाँव का नाम रोशन कर रही है ।
*जिलाध्यक्ष :प्रवीन दलाल* ने कहा कि गाँव आसौदा में लड़कियों के खेलने की सुविधा बिल्कुल न के बराबर है न तो लड़कियों के लिए कोई खेल स्टेडियम है और न ही किसी तरह के सरकारी कोच की कोई सुविधा है फिर भी अपनी मेहनत से वे गोल्ड मैडल जीत कर ला रही है । उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि जहा सरकार आज बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है वही सरकार को चाहिए कि गाँव मे लड़कियों के खेलने के लिए स्टेडियम बनाए जाए और सरकार की तरफ से कोच लगाए जाए जिस से गाँव देहात की बेटियां पढ़ाई के साथ-साथ खेलो में भी देश का नाम रोशन कर सके ।
*राजपाल आर्य* ने कहा कि राधा बेटी ने खेलों में गांव आसौदा का नाम रोशन किया है गाँव की तरफ से उनका व उनके परिवार का मान सम्मान किया गया और कहा कि गाँव आसौदा में हर तरह के खेलों को बढ़ावा दिया जाएगा ताकि गाँव देहात के बच्चे आगे जाकर ऑलम्पिक जैसे गेम में गोल्ड मैडल ला सके । इस दौरान राजपाल आर्य,धर्मबीर पहलवान बामनोली,रोहतास कोच,नेशी पहलवान,इन्टरनेशनल बागड़ी पहलवान,हरियाणा पुलिस सतपाल पहलवान,बीएसएफ अशोक पहलवान,पूर्व सरपंच अतर सिंह पण्डित,पूर्व चेयरमैन दयानन्द दलाल, पूर्व सरपंच महेन्द्र दलाल,राजसिंह दलाल, जयकिशन सैनी, दिवान सैनी, सुदेश कोच,सुमन,नेहा,सोनिया,रीतू, साक्षी,इत्यादि मौजूद रही ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review